उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

घर से लापता किशोर का शव गन्ने के खेत में मिला

सहारनपुर जिले के देवबंद क्षेत्र में पांच दिन पूर्व घर से लापता हुए किशोर का शव शुक्रवार की शाम गन्ने के खेत में मिला. किशोर की हत्या बड़ी बेरहमी से की गई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Dec 19, 2020, 7:11 PM IST

ग्रामीण
ग्रामीण

सहारनपुरः देवबंद में घर से लापता हुए किशोर का शव गन्ने के एक खेत में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. किशोर की हत्या ईंट से पीट-पीटकर बेरहमी से की गई है. पुलिस किशोर की हत्‍या की जांच में जुट गई है. क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि 24 घंटे में पुलिस वारदात का सुराग लगा लेगी.

कोतवाली क्षेत्र के गांव भायला में प्रमोद राणा का 12 वर्षीय पुत्र कार्तिक 15 दिसंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में घर से लापता हो गया था. परिजनों ने अपहरण की आशंका जताते हुए देवबंद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. शुक्रवार की शाम 5 बजे के आसपास देवबंद नानौता मार्ग पर स्थित गांव भायला के पास गन्ने के खेत में कार्तिक का शव मिलने से पूरे गांव में हड़कंप मच गया.

सूचना मिलते ही सीओ रजनीश उपाध्याय, प्रभारी निरीक्षक अशोक सोलंकी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से पूरे प्रकरण की जानकारी ली. कार्तिक की हत्या बहुत ही बेरहमी से की गई है. कार्तिक की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. प्रभारी निरीक्षक ने बताया कार्तिक की हत्या की गई है. पुलिस टीम कई बिंदुओं पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details