उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दूसरी शादी करने पहुंचे युवक को बीवी ने पहुंचाया हवालात, दुल्हन भी हो गई खिलाफ

By

Published : Jul 17, 2023, 6:01 PM IST

सहारनपुर में एक युवक पहली पत्नी के होने के बावजूद धोखे (Uproar over second marriage in Saharanpur ) से दूसरी शादी करने जा रहा था. भनक लगने पर पत्नी मौके पर पहुंच गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सहारनपुर
सहारनपुर

सहारनपुर : जिले के थाना नागल इलाके के गंगनौली में धोखे से एक शादीशुदा युवक दूसरी शादी करने पहुंच गया. जानकारी होने पर पत्नी परिजनों के साथ मौके पर पहुंच गई. उसने हंगामा करते हुए शादी रुकवा दी. पुलिस दूल्हे को हिरासत में लेकर थाने पहुंच गई. पत्नी और दुल्हन की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

कोर्ट में है मामला :मुजफ्फरनगर के गांव सांवली निवासी सलीम ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी रुखसार की शादी 2 फरवरी 2020 में शहजाद पुत्र अजीज निवासी जेल गढ़ी, थाना मंडी, जनपद मुजफ्फरनगर के साथ धूमधाम से की थी. शादी के कुछ समय बाद ही शहजाद और उसके परिजनों ने अतिरिक्त दहेज की मांग शुरू कर दी. दहेज न मिलने पर ससुराली रुखसार के साथ मारपीट करने लगे. मामला न्यायालय में पहुंच गया था. मौजूदा समय में मुकदमा भी चल रहा है. अभी तक मामले में कोई फैसला नहीं आया है. इसके बावजूद शहजाद सोमवार को थाना नागल इलाके के गांव गंगनौली में दूसरी शादी करने पहुंच गया.

यह भी पढ़ें :सहारनपुर बालिका गृह शोषण मामले में पूर्व प्रबंधक और अधीक्षिका को पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

शादी की रस्मों के बीच पत्नी की हुई एंट्री :दुल्हन पक्ष ने दूल्हे और बारात के स्वागत की तमाम तैयारियां की थीं. बाराती लजीज खाने का आनंद ले रहे थे. वहीं दूल्हा और उसके परिजन निकाह की रस्मों को पूरा करने में व्यस्त थे. इसी बीच पहली पत्नी परिजनों के साथ पहुंच गई. उन्होंने दूल्हे पर आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया. दूल्हे समेत उसके परिजनों के खिलाफ थाना नागल पुलिस को तहरीर दी. उधर गांव गांगनौली निवासी लड़की के भाई ने भी दूल्हे और उसके परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी से रिश्ता कराने की तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. थाना प्रभारी निरीक्षक प्रवेश कुमार ने बताया कि पहली पत्नी की तहरीर के अलावा लड़की पक्ष से भी धोखाधड़ी से दूसरी शादी करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी गई है. पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में लिया है. पुलिस जांच कर रही है. कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें :प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहे दिव्यांग पति को मार डाला था, पत्नी सहित प्रेमी को उम्रकैद

ABOUT THE AUTHOR

...view details