उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन

By

Published : Jul 14, 2020, 3:34 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

यूपी के सहारनपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर डीएम को ज्ञापन सौंपा.

कांग्रेसियों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा
कांग्रेसियों ने डीएम को ज्ञापन सौंपा

सहारनपुर:जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर डीएम को ज्ञापन सौंपा. कार्यकर्ताओं ने यूपी और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की.

बढ़ती कीमतों के खिलाफ प्रदर्शन

लगभग पिछले एक महीने से लगातार पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम आसमान छू रहे हैं. लगातार कांग्रेस कार्यकर्ताओं का पेट्रोल-डीजल को लेकर प्रदर्शन भी जारी है. मंगलवार को जिले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर कोर्ट रोड से कलेक्ट्रेट परिसर तक नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सहारनपुर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी व योगी सरकार पर जमकर हमला बोला.

क्या कहा कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने

कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुजफ्फर अली ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि लगभग एक महीने से पेट्रोल-डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. उसको लेकर मंगलवार को प्रदर्शन किया गया. योगी और मोदी सरकार आंख बंद करके बैठी हुई है, उनको शर्म नहीं आ रही है. किसान परेशान है. किसानों के लिए फसल लगाने का वक्त है और डीजल के दाम लगातार बढ़ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि यह सरकार कोरोना काल में भी लोगों को राहत देने का काम नहीं कर रही है. केवल और केवल लूट मचाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल आम आदमी की जरूरत है, इसलिए इसको सस्ता करना ही पड़ेगा और अगर पेट्रोल-डीजल के दाम कम नहीं हुए तो यह संघर्ष आगे भी जारी रहेगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details