उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर जिला कारागार में दो कैदियों के बीच मारपीट, एक की मौत

सहारनपुर जिला कारागार में दो बंदियों में जमकर मारपीट हुई. इसमें एक कैदी की मौत हो गई. इस घटना से जेल की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं.

By

Published : Mar 3, 2019, 11:07 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

जिला कारागार

सहारनपुर :जिला कारागार में उस वक्त भगदड़ मच गई, जब कारागार के अंदर बैरक में दो कैदियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ी कि एक कैदी ने दूसरे कैदी को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी सिटी विनीत भटनागर ने जानकारी दी

दरअसल, जिला कारागार में पिछले 10 सालों से आजीवन कारावास की सजा काट रहा आजम पत्नी की हत्या के मामले में जिला जेल में बंद है. रविवार को कैदी आजम और कैदी अनवर किसी बात को लेकर बैरक में भिड़ गए. दोनों में बात इतनी बढ़ी कि एक-दूसरे के बीच मारपीट शुरू हो गई. मारपीट में अनवर ने आजम की हत्या कर दी. बैरक से तेज आवाज सुनकर जब लोग उधर दौड़े लेकिन तब तक आजम मौत के मुंह में समा चुका था.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी विनीत भटनागर जिला कारागार पहुंचे. उन्होंने बताया कि जिला कारागार की बैरक में कैदी आजम उम्रकैद की सजा काट रहा था और अनवर भी पिछले कई दिनों से कारागार में बंद था. किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई, जिसमें अनवर ने आजम की हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि किस बात को लेकर दोनों के बीच यह घटना हुई.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details