उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी 24 मार्च को शाकम्भरी देवी के दर्शन कर लोकसभा चुनाव का करेंगे आगाज

सीएम योगी 24 मार्च को सहारनपुर के दौरे पर रहेंगे. जहां वो शहर के शिद्दपीठ शाकम्भरी देवी के दर्शन कर पूजा-अर्चना भी करेंगे. यहीं से सीएम योगी लोकसभा चुनाव का आगाज कर रैली को भी संबोधित करेंगे.

By

Published : Mar 23, 2019, 9:44 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

सीएम योगी 24 मार्च को करेंगे शाकम्भरी देवी के दर्शन

सहारनपुर: सीएम योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को शहर के शिद्दपीठशाकम्भरी देवी के दर्शन कर लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे और पश्चिमी यूपी में होने वाले प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव की रैली को भी संबोधित करेंगे.जिला कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को सीएम के कार्यक्रम की सूचना दे की गईहै. जिसके चलते मां शाकंभरी देवी मंदिर के आस-पासरैली स्थल के चयन की कवायद में भाजपा नेता जुट हुए हैं.

सीएम योगी 24 मार्च को करेंगे शिद्दपीठ शाकम्भरी देवी के दर्शन.


ऐसा पहली बार नहीं है जब भारतीय जनता पार्टी शिद्धपीठ शाकम्भरीदेवी के दर्शन कर चुनाव का आगाज करने जा रही हो. इससे पहले भी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्यशाकम्भरी देवी के दर्शन कर चुनाव का शंखनाद कर चुके है. इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शिद्धपीठ शाकम्भरीदेवी के मंदिर दर्शन करने पहुंच रहे है. जहां वे मां शाकम्भरीदेवी के दर्शन कर चुनावी रैली में शिरकत करेंगे. दिन पहले आये मुख्य मंत्री के कार्यक्रम के बाद जहां भाजपाइयों में उत्साह देखा जा रहा है वहीं जिला प्रशासन भी सुरक्षा व्यवस्था में जुट गया है.


वहीं सीएम के कार्यक्रम के बारे में गन्ना राज्य मंत्री सुरेश राणा ने बताया कि मुख्य मंत्री योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को सहारनपुर के शिद्दपीठ शाकम्भरी देवी के दर्शन करने आ रहे हैं और माता के मंदिर से मुख्यमंत्री लोकसभा चुनाव के अभियान की शुरुआत करने जा रहे है. जिले वासियों में सीएम योगी के आगमन को लेकर काफी उत्साह है.पार्टी कार्यकर्ता अपनी तैयारियों में जुट गए हैं.2017 विधानसभा चुनाव के आगाज से पहले बीजेपी ने परिवर्तन रथ यात्रा भी मां शाकम्भरी देवी के दर्शन कर निकाली थी.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details