उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: गठबंधन पर सीएम योगी का हमला,  इमरान मसूद को बताया मसूद अजहर का दामाद

सहारनपुर में रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद को मसूद अजहर का दमाद बता दिया. सीएम बीजेपी प्रत्याशी राघव लखनपाल के समर्थन में चुनावी रैली करने आये हुए थे.

By

Published : Mar 25, 2019, 10:28 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित.

लखनऊ:उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और एसपी-बीएसपी गठबंधन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने सहारनपुर से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद पर इशारों में हमला बोलते हुए यहां तक कह दिया कि वह मसूद अजहर के दामाद हैं, जो मसूद अजहर की भाषा बोलते हैं. सीएम योगी बीजेपी प्रत्याशी राघव लखनपाल के समर्थन में वोट मांगने आये हुए थे.

उन्होंने कहा, "यहां के एक प्रत्याशी आतंकी अजहर मसूद का दामाद है. वहउसी की भाषा बोलते हैं. ऐसे में यह आपको निर्यण करना है कि आतंकी की भाषा बोलने वाले को वोट करना है या बीजेपी प्रत्याशी राघव लखनपाल को."

सीएम योगी ने चुनावी जनसभा को किया संबोधित.

चुनावी सभा में योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांच साल का कार्यकाल कांग्रेस के 55 बरसों के कार्यकालों से बेहतर है. सीएम योगी ने कहा कि पहले सहारनपुर के इलाके में गुंडा गर्दी चरम पर थी, लूट खसोट और मर्डर यहां आए दिन होते थे, लेकिन हमारी सरकार ने गुडों को या तो जेल भेज दिया नहीं तो ऊपर भेज दिया. उन्होंने कहा कि पहले सहारनपुर और नोएडा जाना अपशकुन माना जाता था, लेकिन हम यहां कि मिट्टी को चंदन समझते हैं और हर जगह जाते हैं.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बीजेपी की सरकार ने यूपी में एक हजार करोड़ रुपए का निवेश कराया है. उन्होंने कहा कि पहले किसान कर्ज में डूबे थे, आर्थिक स्थिति कमजोर रहने के कारण आत्महत्या करते थे, लेकिन बीजेपी की सरकार ने किसानों का कर्जा माफ कर दिया. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य दिया.

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये नामदार के बेटे हैं. उन्होंने परिवारवाद की राजनीति पर प्रहार करते हुए कहा कि ये जितने भी कुलदीपक हैं ये देश का सर्वनाश करने पर तुले हुए हैं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details