उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा, सपा, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

By

Published : Feb 5, 2022, 8:17 PM IST

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा, सपा, कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है, उन्होंने कहा कि कभी सरकार ने दलितों के लिए कुछ नहीं किया.

etv bharat
बसपा सुप्रीमो मायावती

सहारनपुर:बहुजन समाज पार्टी(Bahujan samaj party) की सुप्रीमो मायावती सहारनपुर पहुंचीं. जहां उन्होनें एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारी पार्टी ने सर्व समाज के लोगों को टिकट दिए हैं. आजादी के बाद कांग्रेस ही अधिक समय तक सरकार में रही. वह अपनी गलत नीतियों और दलित विरोधी होने के कारण सत्ता से बाहर हो गई.

बाबा साहेब को कांग्रेस ने भारत रत्न से भी सम्मानित नहीं किया. अब जब सत्ता से बाहर हैं तो महिलाओं की भागीदारी याद आ रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में गुंडों और दंगा करने वालों का भी राज रहा है. वेस्ट यूपी मुजफ्फरनगर कांड(West UP Muzaffarnagar case) प्रमुख रहा है. जाट समाज के साथ ही मुस्लिमों को भी काफी नुकसान हुआ. सपा सरकार ने भी दलितों के महापुरुषों को सम्मान नहीं दिया. मुसलमानों को भी सम्मान नहीं दिया गया.

यह भी पढ़े:एमएलसी चुनाव में बसपा ने नहीं खोले पत्ते, संशय बरकरार

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही शब्बीरपुर कांड हुआ, दलितों को नुकसान पहुंचाया गया. मैंने राज्य सभा में मुद्दा उठाया तो मुझे बोलने नहीं दिया गया. इसीलिए मैंने राज्यसभा से त्यागपत्र दे दिया. भाजपा शासन काल में डीजल-पेट्रोल और महंगाई बढ़ी है. चुनाव के बाद और महंगाई बढ़ाएंगे. आज किसान भाजपा सरकार में परेशान हैं. बसपा ने ही बिना पक्षपात के सभीं के लिए काम किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details