उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक: संगठन सृजन व पंचायत चुनाव पर हुई चर्चा

By

Published : Jan 23, 2021, 11:00 AM IST

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार चलाए जा रहे संगठन सृजन अभियान के तहत सहारनपुर देहात विधानसभा क्षेत्र के, पुवांरका ब्लॉक की सलेमपुर भूकड़ी पंचायत में बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने और संचालन एआईसीसी सदस्य अशोक सैनी ने किया.

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक

सहारनपुर :कांग्रेस प्रदेश सचिव एवं जनपद प्रभारी श्री मोनिंदर सूद वाल्मीकि एवं सहारनपुर देहात विधायक श्री मसूद अख्तर की गरिमामयी उपस्थिति में बैठक हुई. इस बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने और संचालन एआईसीसी सदस्य अशोक सैनी ने किया. बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव श्री मोनिंदर सूद वाल्मीकि ने डॉक्टर अंसार को सलेमपुर भूकड़ी पंचायत का अध्यक्ष एवं श्री अमरजीत सिंह राणा कुमार को पुवांरका ब्लॉक का सचिव नियुक्त किए जाने की घोषणा की, जिसका सभी ने एक स्वर में समर्थन किया.

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक
बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव मोनिंदर सूद वाल्मीकि ने कहा कि कांग्रेस संगठन गांव-गांव जाकर जन-जन से संपर्क करके पार्टी की नीतियों एवं कार्यक्रमों को प्रत्येक नागरिक तक पहुंचाने के लिए कार्य कर रहा है. श्री वाल्मीकि ने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रत्येक नागरिक को उसका हक दिलाने के लिए संघर्षरत हैं, और हम राष्ट्रहित में किसानों की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ने के लिए कृतसंकल्प है. श्री मोनिंदर वाल्मीकि ने कहा कि कांग्रेस ही एक ऐसी पार्टी है जो देश को विकास के मार्ग पर ले जाते हुए सभी के लिए न्याय सुनिश्चित कर सकती है. कांग्रेस विधायक मसूद अख्तर ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की कांग्रेस पार्टी जनता की लड़ाई को लड़ने और लोगों को न्याय दिलाने में अग्रणी है. उनका कहना था कि अब जनता इस बात को समझते हुए कांग्रेस को प्रदेश व देश में भाजपा की जनविरोधी सरकारों के एक विकल्प के रूप में देख रही हैं.
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक

कांग्रेस जिलाध्यक्ष चौधरी मुजफ्फर अली ने संगठन द्वारा चलाए जा रहे संगठन सृजन अभियान में स्थानीय नागरिकों की भागीदारी को कांग्रेस पार्टी के लिए एक उत्साहवर्धक और सकारात्मक संकेत माना. उन्होंने कहा कि जनता में कांग्रेस के प्रति बढ़ रहे विश्वास को देखते हुए हम यह कह सकते हैं कि श्रीमती प्रियंका गांधी जी के नेतृत्व में संघर्ष करते हुए कांग्रेस 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार बनाएगी. एआईसीसी सदस्य अशोक सैनी ने कहा कि आगामी पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी बहुत बेहतर प्रदर्शन करके भाजपा सहित सभी दलों को करारा जवाब देगी. उन्होंने बसपा और सपा को भाजपा की बी-टीम बताया.

इस अवसर पर बड़ी संख्या में सहारनपुर देहात विधानसभा, पुवांरका ब्लॉक क्षेत्र के गणमान्य नागरिकों एवं आम जनता के अलावा पुवांरका ब्लॉक अध्यक्ष शिव कुमार राणा, अमरजीत सिंह राणा, डॉ अंसार, जिला महासचिव मनीष त्यागी, गुलफाम अंसारी, आरिफ खान, मोहम्मद इदरीश आदि सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details