उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: पीएम मोदी के जन्मदिन पर चलाया गया विशेष सफाई अभियान

By

Published : Sep 17, 2020, 1:13 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर सहारनपुर में बुधवार को सफाई अभियान की शुरूआत की गई. अभियान का शुभारंभ देवबन्द नगर के क्षेत्रीय विधायक ने कुंवर बृजेश सिंह ने की.

श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी मंदिर परिसर की सफाई करते भाजपाई.
श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी मंदिर परिसर की सफाई करते भाजपाई.

सहारनपुर:पीएम मोदी के जन्मदिन के अवसर पर पूरे भारतवर्ष में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है. इसी उपलक्ष्य में बुधवार को देवबन्द नगर में क्षेत्रीय विधायक ने देवकुंड मंदिर पर सफाई अभियान का शुभारंभ किया.

पीएम मोदी के 70वें जन्मदिवस के अवसर पर भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने प्रत्येक जनपद पर 70 कार्यक्रम आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. उसी कड़ी में जनपद सहारनपुर के देवबंद नगर में क्षेत्रीय विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने देवी कुंड स्थित शक्तिपीठ श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी मंदिर पहुंचकर स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया.

इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार 70 वर्ष के हो रहे हैं, इसी उपलक्ष में केंद्रीय नेतृत्व ने सभी जनपदों में 70 कार्यक्रम आयोजित करने का लक्ष्य रखा है. जिसमें भिन्न-भिन्न तरह के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. इसी के तहत स्वच्छता अभियान का शुभारंभ किया जा रहा है.

भाजपा विधायक कुंवर ब्रजेश सिंह ने बताया कि शक्तिपीठ श्री त्रिपुर मां बाला सुंदरी मंदिर के सौन्दर्यीकरण हेतु शासन द्वारा शीघ्र ही धनराशि उपलब्ध कराई जाएगी. जिससे इस क्षेत्र का सौन्दर्यीकरण किया जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details