उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर : मतगणना के रुझानों से भाजपाई हुए गदगद, मोदी जी जिंदाबाद के लगाए नारे

By

Published : May 23, 2019, 1:02 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सुबह से लगातार जारी मतगणना के बीच आए रूझानों से भाजपाई गदगद हैं. अब तक के रूझानों में भाजपा 338 सीटों पर आगे चल रही है, जो बहुमत से काफी आगे है.

रूझानों को देखकर भाजपाई मना रहे हैं जश्न

सहारनपुर :लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव की मतगणना लगातार जारी है. इसमें अब तक के रुझानों से भाजपा को मिली बहुमत से भाजपाई गदगद हैं. वे सभी मोदी जी जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं. सामने आए आंकड़ों के हिसाब से भाजपा 338 सीटों पर आगे चल रही है, जो बहुमत से काफी आगे है. इन आंकड़ों से भाजपा के नेता फूले नहीं समा रहे हैं.

रूझानों को देखकर भाजपाई मना रहे हैं जश्न

देवबन्द में भाजपा नगर अध्यक्ष गजराज राणा के आवास पर कार्यकर्ताओं ने जश्न मनाना भी शुरू कर दिया है. सभी कार्यकर्ताओं ने फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए. भाजपा नगर अध्यक्ष का कहना है कि सभी राज्यों से भाजपा को सीटें आ रही हैं और यूपी की जनता ने तो बुआ-भतीजे के अपवित्र गठबंधन को हराकर बहुत बड़ा काम किया है.

दूसरा कमाल अमेठी में होने जा रहा है, जहां गांधी परिवार अपनी परम्परागत सीट को बचाने में नाकाम दिख रहा है. वहां की जनता भी बधाई की पात्र है. सहारनपुर लोकसभा सीट पर अभी गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान आगे चल रहे हैं. वहीं दूसरे नम्बर पर भाजपा के राघव लखनपाल और तीसरे नम्बर पर कांग्रेस के इमरान मसूद हैं. यहां देर शाम तक जीत-हार का निर्णय हो जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details