उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: बदमाशों ने भाजपा सभासद को मारी गोली, मौत

यूपी के सहारनपुर में बदमाशों ने भाजपा सभासद को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. बता दें कि कुछ दिन पहले बस्ती में एक भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

By

Published : Oct 12, 2019, 10:10 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

सहारनपुर:शनिवार को दिन निकलते ही बदमाशों ने भाजपा सभासद को गोली मार दी. इससे भाजपा सभासद की मौके पर ही मौत हो गई. भाजपा सभासद धारा सिंह त्रिवेणी शुगर मिल में नौकरी किया करते थे. सुबह मिल जाते समय बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

भाजपा सभासद की गोली मारकर हत्या.

सभासद की गोली मारकर हत्या
नगर पालिका परिषद देवबंद के वार्ड नम्बर 6 के भाजपा सभासद धारा सिंह देवबन्द की त्रिवेणी शुगर मिल में काम करते थे. शनिवार सुबह वे बाइक से ड्यूटी पर जाने के लिए जैसे ही रणखंडी फाटक के पास पहुंचे, दो बाइक सवारों ने उन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दीं. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी. घटना को अंजाम देकर बेखौफ बदमाश फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस शव को सरकारी चिकित्सालय ले आई. घटना से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इसे भी पढ़ें:- बस्ती पहुंचे कानून मंत्री ब्रजेश पाठक, कबीर तिवारी को दी श्रद्धांजलि

इससे पहले भी भाजपा नेता की गई थी हत्या
बता दें कि इसी हफ्ते में ये दूसरी हत्या है. इससे पांच दिन पहले भी बदमाशों ने एक भाजपा नेता की हत्या की थी. पुलिस अभी तक उस मामले का खुलासा भी नहीं कर पाई है.

एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि बदमाशों द्वारा भाजपा नेता की हत्या की गई है. पुलिस जांच में जुट गई है. जल्द ही दोनों केसों का खुलासा कर दिया जाएगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details