उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तीन बाइक चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Jan 1, 2021, 5:38 PM IST

सहारनपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में सही से जवाब न दे पाने पर पुलिस को तीनों पर शक हुआ. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

चोर गिरफ्तार
चोर गिरफ्तार

सहारनपुर: कोतवाली बेहट पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 3 बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है. चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 4 बाइक बरामद की हैं. पुलिस ने तीनों चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है.

बाइक चेकिंग के दौरान हुआ शक
शुक्रवार को कोतवाली बेहट पुलिस विकासनगर रोड पर बाइक चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान दो बाइकों पर सवार 4 युवकों को पुलिस ने रोक लिया. पुलिस के रोके जाने पर एक युवक मौके से भाग गया. तीन आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया. आरोपी चेकिंग के दौरान बाइक के कागजात नहीं दिखा सके और पूछताछ के दौरान सही जवाब भी नहीं दे पाए. इसके बाद पुलिस को उन पर शक हुआ और उनसे कड़ाई से पूछताछ की. इसके बाद आरोपियों की हकीकत पुलिस के सामने आ गई.

पुलिस ने बरामद किया चोरी का सामान
तीनों युवकों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की 4 बाइकें बरामद की हैं. सीओ बेहट विजयपाल सिंह ने बताया कि यह गिरोह बाइक चोरी कर उनके पार्ट्स बदलकर बेचता था. पकड़े गए तीनो चोर कोतवाली बेहट क्षेत्र के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details