उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

किसानों के समर्थन में देशव्यापी बंद करेगी भीम आर्मी

किसानों के समर्थन में देशव्यापी बंद करेगी भीम आर्मी, किसान आंदोलन को समर्थन देते हुए भीम आर्मी ने इसका एलान किया है. सहारनपुर में भीम आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों का उत्पीड़न कर रही है.

By

Published : Dec 26, 2020, 2:23 PM IST

जानकारी देते भीम आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल.
जानकारी देते भीम आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल.

सहारनपुर: कृषि कानून के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का आंदोलन जारी है. किसानों के आंदोलन को भीम आर्मी ने समर्थन देने का एलान किया है. साथ ही किसानों के समर्थन में देशव्यापी बंद करने की बात कही है. जिले में शुक्रवार को भीम आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल ने कहा कि बीजेपी सरकार द्वारा किसानों-मजदूरों का उत्पीड़न किया जा रहा है.

जानकारी देते भीम आर्मी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मंजीत नौटियाल.

उन्होंने कहा कि किसानों की जमीने जबरदस्ती हथियाई जा रही है. किसानों को बर्बाद फसलों को मुआवजा नहीं दिया जा रहा है. किसान समझ चुका है कि यह सब भाजपा सरकार की तानशाही है. उन्होंने कहा कि आज किसान सड़कों पर है और मजबूरन भूख हड़ताल कर रहा है. उन्होंने कहा कि भीम आर्मी किसानों के साथ मजबूती से खड़ी है. उन्होंने कहा कि जैसा बर्ताव सरकार किसान-मजदूरों के साथ कर रही है. उसका खामियाजा आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भुगतना पड़ेगा.

मंजीत नौटियाल ने कहा कि जनता भीम आर्मी पर भरोसा कर रही है. आगामी लोकसभा चुनाव में भीम आर्मी बड़े पैमाने पर उभरकर सामने आएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने काला कानून पास किया है. उन्होंने कहा कि किसानों के समर्थन में अगर भीम आर्मी को देश बंद करना पड़ेगा, तो किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details