उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: भीम आर्मी ने किया मौन प्रदर्शन, सरकार को दी बड़े आंदोलन की चेतावनी

सहारनपुर में भीम आर्मी ने मौम प्रदर्शन कर विरोध जताया. दिल्ली के तुगलकाबाद में रविदास मंदिर को तोड़े जाने के विरोध में भीम आर्मी के सदस्यों ने प्रदर्शन किया. मौन प्रदर्शन कर भीम आर्मी ने सरकार को बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी.

By

Published : Aug 27, 2019, 8:42 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

भीम आर्मी ने किया मौन प्रदर्शन

सहारनपुर :दिल्ली के तुगलकाबाद में संत शिरोमणि गुरु रविदास जी के मंदिर को तोड़े जाने पर दलित समाज सहित भीम आर्मी का आक्रोश रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मंगलवार को जिले में भीम आर्मी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हकीकत नगर स्थित धरना स्थल पर एकत्र होकर प्रदर्शन किया.

भीम आर्मी ने किया प्रदर्शन

इसे भी पढ़ें :-लखनऊ: पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर बिजली विभाग के इंजीनियरों ने किया प्रदर्शन

मुंह पर काली पट्टी बांध किया प्रदर्शन -

भीम आर्मी ने मुंह पर काली पट्टी बांध मौन रैली निकाली. मौन रैली का प्रदर्शन कमिश्नर कार्यालय तक किया गया. पुलिस प्रशासन द्वारा भारी मात्रा में फोर्स के साथ-साथ एआरएफ फोर्स को भी लगाया गया. भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कमिश्नर के माध्यम से एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति को भेजा.

हम यहां कमिश्नर कार्यालय में ज्ञापन दिया. हमारी ये मांगें हें कि संत शिरोमणि रविदास जी के मंदिर तुगलकाबाद में को दोबारा से वहीं पर ही बनवाया जाए. भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद व भीम आर्मी कार्यकर्ताओं को जल्द रिहा किया जाये. अगर ये काम जल्द से जल्द पूरा नहीं किया गया तो जेल भरो आंदोलन जल्द ही देखने को मिल सकता है

-रोहित राज गौतम, जिलाध्यक्ष भीम आर्मी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details