उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंदिर का गेट खुलवाने के लिए बाबा की चेतावनी, कहा- भूख हड़ताल पर बैठेंगे

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में चेयरमैन के बेटे ने एक मंदिर के गेट को बंद करा दिया था. इसको लेकर महंत बाबा बलदेव नाथ ने कहा है कि मंदिर के गेट खुलवाने के लिए वह शनिवार से भूख हड़ताल पर बैठेंगे.

By

Published : Jul 2, 2020, 3:09 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

मंदिर का गेट खुलवाने के लिए बाबा भूख हड़ताल पर बैठेंगे
मंदिर का गेट खुलवाने के लिए बाबा भूख हड़ताल पर बैठेंगे

सहारनपुर: जिले में कई दिन पूर्व रेलवे रोड पुलिस चौकी स्थित शिव मंदिर का गेट बंद करा दिया गया था. मंदिर का गेट खुलवाने के लिए अब साधु और महात्मा भी मैदान में कूद पड़े हैं. जिले में एक बाबा ने तो प्रशासन को मंदिर खोलने के लिए 2 दिन का समय देते हुए शनिवार से भूख हड़ताल पर बैठने की चेतावनी दी है.

मंदिर का गेट खुलवाने के लिए बाबा भूख हड़ताल पर बैठेंगे.

पढ़ें पूरा मामला

कई दिन पहले रेलवे रोड पुलिस चौकी स्थित शिव मंदिर के गेट को चेयरमैन पुत्र जमालुद्दीन अंसारी ने बंद करा दिया था, उसको लेकर नगर के लोगों में भारी रोष व्याप्त हो गया था. इसके बाद जिले के सभी भाजपा नेताओं ने मंदिर का दौरा किया और गेट खुलवाने का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक यह गेट नहीं खुला है. इसको लेकर अब साधु समाज इस मंदिर को खुलवाने के लिए मैदान में कूद पड़े हैं.

देवीकुंड मंदिर पर रहने वाले बाबा कर्णनाथ धुना के महंत बाबा बलदेवनाथ ने कहा है कि केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकार होने के बावजूद भी भाजपा नेता इस गेट को नहीं खुलवा पाए हैं. अब साधु समाज इस मंदिर के गेट को खुलवाने के लिए आगे आ गया है. बाबा बलदेवनाथ ने कहा कि इस मंदिर गेट को खुलवाने के लिए वह शनिवार से भूख हड़ताल पर बैठ रहे हैं और जब तक इस मंदिर का गेट नहीं खुलेगा वह भूख हड़ताल से नहीं उठेंगे, चाहे उनके प्राण ही क्यों न चले जाएं.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details