उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलवामा हमले से नाराज छात्र ने किया साईकिल से कश्मीर कूच

पुलवामा आतंकी हमले से नाराज शामली जिले के एक छात्र ने साईकिल से ही काश्मीर को कूच कर दिया है. उसका कहना है कि प्रधानमंत्री जी को दिया समय समाप्त हो गया हैं और वह खुद सेना की मदद करने और आतंकियों को करार जवाब देने काश्मीर जा रहा है.

By

Published : Feb 22, 2019, 11:16 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

काश्मीर कूच करता छात्र

सहारनपुर :आतंकी हमले का बदला लेने के लिए एक युवक ने साईकिल से काश्मीर के लिए कूच कर दिया है. सीआरपीएफ जवानों पर हुए आतंकी हमले पर भड़के युवक का कहना है कि जवानों की मौत का बदला लो नहीं तो वोट नहीं, इसी के साथ उसने अपने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संदेश लिखा और कहा कि पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने का समय आ गया है और सरकार बिना देर किएपाक को सबक सिखाए.

साईकिल से काश्मीर निकला नाराज छात्र
सहारनपुर से होकर गुजर रहे जनपद शामली के भारसी गांव निवासी विजय कुमार का कहना है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकवादी हमले को लेकर वह बहुत परेशान हैं, जिसको लेकर उसने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था. जिसमें उसने प्रधानमंत्री को चेतावनी भरे शब्दों में कहा था कि 48 घंटे के अंदर- अंदर प्रधानमंत्री या तो पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दें नहीं तो वह अपने सभी युवा भाइयों को इकट्ठा कर जम्मू कश्मीर जाएगा और पाकिस्तानियों को मुंहतोड़ जवाब देगा.

विजय का कहना है की 48 घंटे की समय सीमा समाप्त हो चुकी है और अब वह जम्मू-कश्मीर जा रहा है. साथ ही उसने बताया किमोदी जी को खून से पत्रलिखकर अल्टीमेटम दिया गया था और अब वह समय सीमा समाप्त हो गई है और उसने जोसाइकिल यात्रा अपने गांव से शुरू की है वहकाश्मीर जाकर रूकेगी.

छात्र विजय कुमार का कहना है कि हम चाहते हैं कि मोदी जी पाकिस्तान से बदला लें. अगर वह पाकिस्तान से बदला नहीं लेंगे तो वो काश्मीर कूच कर रहा है, जहांवह भारतीय सेना का साथ देगा औरकाश्मीर में पत्थरबाजों और आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब देगा.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details