उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सहारनपुर: गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान ने मतदान केंद्रों का जाना हाल

By

Published : Apr 11, 2019, 2:40 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

पहले चरण में सहारनपुर लोकसभा सीट पर हो रहे मतदान में लोग बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. वहीं सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान मुस्लिम बाहुल्य मतदान स्थलों का दौरा कर मतदान का हाल जान रहे हैं.

मतदाताओं के साथ गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान

सहारनपुर: सहारनपुर लोकसभा सीटों पर एक तरफ जहां लोग मतदान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान मुस्लिम बाहुल्य मतदान स्थलों का दौरा कर रहे हैं.

सहारनपुर में लोकसभा चुनाव में मतदान को लेकर गांव-देहात के क्षेत्रों में मतदाताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. मुस्लिम महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों की मतदान स्थल पर लंबी कतारें लगी हुई हैं. लोग घरों से निकलकर अपने मत का प्रयोग करने मतदान स्थल पर पहुंच रहे हैं. सहारनपुर लोकसभा सीट पर कुल 17,22,580 मतदाता हैं, जिनमें 12,68,341 पुरुष और 10,92,784 महिला मतदाता हैं.

मतदाताओं के साथ गठबंधन प्रत्याशी हाजी फजलुर्रहमान

लोकसभा चुनाव में बीजेपी सासंद राघव लखनपाल शर्मा एक बार फिर से भाजपा के टिकट में मैदान में हैं. वहीं गठबंधन से हाजी फजलुर्रहमान और कांग्रेस से इमरान मसूद मैदान में हैं. सहारनपुर में 2,760 बूथों पर मतदान हो रहा है. 2,760 बूथों के लिए 11,040 कर्मचारी लगाए गए हैं. सुबह मतदान शुरू होते ही कुछ जगहों पर ईवीएम की खराबी के कारण मतदान देर से शुरू हुआ. तो वहीं बीजेपी सासंद राघव लखनपाल शर्मा और इमरान मसूद ने अपने परिवार के साथ पहुंचकर मतदान किया. यहीं ये लोग अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखे.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details