उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद कमाल ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप में सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी की थी.

By

Published : Dec 21, 2020, 4:25 PM IST

गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद कमाल
गिरफ्तार आरोपी मोहम्मद कमाल

सहारनपुर:प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अभद्र टिप्पणी करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. लगभग एक हफ्ते पहले आरोपी ने सोशल मीडिया पर सीएम योगी के ऊपर की थी. जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी और भाजपा कार्यकर्ताओं ने एसएसपी से मिलकर की थी इसकी शिकायत थी. सहारनपुर के थाना नगर कोतवाली पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

आरोपी ने व्हाट्सऐप ग्रुप में की थी सीएम पर अभद्र टिप्पणी


सहारनपुर में एक हफ्ते पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पर एक व्हाट्सऐप ग्रुप में एक व्यक्ति ने अभद्र टिप्पणी की गई थी. जो वायरल हो गई. जिसके बाद हिंदू युवा वाहिनी और भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी रोष देखा गया था. हिंदू युवा वाहिनी व भाजपा कार्यकर्ताओं ने इन मामले में एसएसपी से मुलाकात कर मुख्यमंत्री के पर अभद्र टिप्पणी करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की थी. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद सहारनपुर के थाना नगर कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी मोहम्मद कमाल को गिरफ्तार कर लिया.

आपको बता दें कि, आरोपी मोहम्मद कमाल ने व्हाट्सऐप के एक ग्रुप में मुख्यमंत्री के फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उनके ऊपर अभद्र टिप्पणी की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details