उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: तेज रफ्तार कार खाई में पलटी, पत्नी की मौत, पति घायल

यूपी के सहारनपुर में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. मृतका का पति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना देवबंद इलाके के रुड़की रोड पर काली नदी के पास घटी.

By

Published : Feb 19, 2020, 8:37 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

Etv bharat
सड़क हादसा.

सहारनपुर:थाना देवबंद इलाके के रुड़की रोड पर काली नदी के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रुप से घायल हो गया. आनन-फानन में राहगीरों और मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए रेलवे रोड स्थित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया. प्राथमिक उपचार के बाद घायल को हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया गया.

खाई में कार पलटने से महिला की मौत.

कार सवार व्यक्ति पत्नी को लेकर उपचार कराने के लिए उत्तराखंड के गांव गोकलपुर लेकर जा रहा था. देवबंद से रुड़की रोड़ पर गांव दुगचाड़ी के पास काली नदी के पुल पर कार अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई. हादसे में कार में सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया.

इसे भी पढ़ें:-डिजिटल मीडिया सम्मेलन 2020 : ईटीवी भारत की मैनेजिंग डायरेक्टर ने दिया संबोधन

कार पलटने से राहगीरों और आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायल व्यक्ति को उपचार के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया. घायल की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details