उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सहारनपुर: स्कूली बस को बचाने के चक्कर में पलटा सिलेंडर से भरा ट्रक

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक स्कूली बस को बचाने के चक्कर में एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक सड़क पर पलट गया. हालांकि हादसे में सड़क पर कोई वाहन नहीं था, जिससे किसी भी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ.

By

Published : Nov 20, 2019, 10:07 PM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

सिलेंडर से भरा ट्रक सड़क पर पलटा

सहारनपुर: जिले में एलपीजी सिलेंडर से भरा एक ट्रक सड़क पर पलट गया. दरअसल सामने से आ रही स्कूली बस को बचाते समय ट्रक सड़क के बीच में बने डिवाइडर से जा टकराया. हालांकि उस समय सड़क के दोनों तरफ कोई वाहन नहीं थे, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया.

सिलेंडर से भरा ट्रक सड़क पर पलटा.

सड़क पर पलटा ट्रक
जिले के थाना जनकपुरी क्षेत्र के अंतर्गत देहरादून हाईवे निकट प्राकुर हॉस्पिटल के पास एक स्कूली बस जा रही थी, तभी तेज गति से आ रहा एलपीजी सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया और सड़क के बीचो-बीच पलट गया. ट्रक पलटने के बाद ट्रक में भरे सिलेंडर सड़क पर फैल गए.

गनीमत यह रही कि सड़क पर बिखरने के बाद भी कोई भी सिलेंडर फटा नहीं, जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर बिखरे सिलेंडर को हटवाया और बाधित यातायात को सुचारू रूप से संचालित करवाया.

इसे भी पढ़ें:- सहारनपुर: दुष्कर्म के बाद पुलिस के डर से की शादी, फिर कर दिया दोस्तों के हवाले

स्कूली बस को बचाते हुए सिलेंडर से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराया और सड़क पर पलट गया. गनीमत यह रही कि ट्रक पलटने से किसी को जान-माल की हानि नहीं हुई. सड़क से ट्रक और एलपीजी सिलेंडरों को हटा दिया गया है.
-विनीत भटनागर, एसपी सिटी

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details