उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फिरौती न मिलने पर मासूम की हत्या, देहरादून से लापता हुआ था बच्चा

देहरादून पुलिस ने सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र से एक पांच वर्षीय मासूम बच्चे का शव बरामद किया है. बताया जाता है कि मासूम बच्चे का पहले अपहरण किया गया. बाद में फिरौती न मिलने पर मासूम की हत्या कर शव सहारनपुर में फेंक दिया गया. पुलिस ने इस मामले में दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Mar 10, 2021, 7:43 PM IST

Updated : Mar 10, 2021, 8:40 PM IST

लापता बच्चे का मिला शव.
लापता बच्चे का मिला शव.

सहारनपुरः साखन कला देवबंद नहर के पास देहरादून पुलिस ने एक 5 वर्ष के मासूम बच्चे का शव बरामद किया है. बताया जाता है कि बच्चे का मंगलवार को अपहरण हुआ था. अपहरणकर्ताओं ने परिजनों से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. इस मामले में देहरादून पुलिस ने दो अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर पूछताछ की. आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बच्चे का शव बरामद किया है. वहीं पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

लापता बच्चे का मिला शव.

घर पर काम करने वाले ने ही किया था अपहरण

मृतक बच्चे के पिता पप्पू के दोस्त मोहम्मद अकरम ने बताया कि मंगलवार शाम 7:00 बजे से इनके दोस्त के बेटा लापता हो गया था. सीसीटीवी फुटेज देखने पर पता चला कि घर पर काम करने वाले वेल्डर ने बच्चे का अपहरण किया था. इसके बाद उसने बच्चे को अपने अन्य साथी के साथ देवबंद भेज दिया. अपहरणकर्ताओं ने 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. पकड़े गए दो अपहरणकर्ताओं की निशानदेही पर बच्चे के शव को देहरादून पुलिस ने बरामद किया है. वहीं देवबंद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

इसे भी पढ़ें-मवाना शुगर मिल के रिटायर्ड DGM ने की आत्महत्या

देहरादून से लापता हुआ था बच्चा

पुलिस ने बताया कि पांच वर्षीय अभय थाना सहसपुर देहरादून का रहने वाला था. वह देहरादून से मंगलवार शाम 7 बजे से लापता हो गया था. संबंधी मामले में सहारनपुर एसपी देहात अतुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना देवबंद क्षेत्र में एक नहर से देहरादून से अपहरण हुए बच्चे का शव मिला है.

Last Updated : Mar 10, 2021, 8:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details