उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दो मोटरसाइकिलों में जोरदार भिड़ंत, 4 युवकों की मौत

यूपी के सहारनपुर में दो मोटरसाइकिलों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. इस हादसे में दोनों मोटरसाइकिलों पर सवार 4 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : May 15, 2021, 10:50 PM IST

दो बाइको की जोरदार भिड़ंत
दो बाइको की जोरदार भिड़ंत

सहारनपुर: जिले के थाना कोतवाली देहात इलाके के चिलकाना रोड पर दो मोटरसाइकिलों में टक्कर हो गई. इस हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला थाना कोतवाली देहात इलाके के चिलकाना रोड का है. बताया जाता है कि सहारनपुर शहर के खाता खेड़ी निवासी नदीम और अफ़ज़ाल किसी काम से चिलकाना की ओर जा रहे थे. जैसे ही वे गांव हलालपुर के निकट पहुंचे तभी सामने से आ रही बाइक से उनकी भिड़ंत हो गई. हादसा इतना जबरदस्त था कि मौके पर ही चार युवकों ने दम तोड़ दिया. राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने चारों शवो की पहचान कराते हुए उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा. जैसे ही मृतकों के परिजनों को हादसे की खबर मिली तो कोहराम मच गया.

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत हुई है. चारो सहारनपुर शहर के रहने वाले थे. मामले को लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details