उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुरः युवक की गला रेत कर हत्या, पिता घायल

यूपी के रामपुर में शनिवार रात अज्ञात हमलावरों ने युवक की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी. वहीं पिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायल की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Nov 10, 2019, 12:43 PM IST

युवक की गला रेत कर हत्या, पिता घायल.

रामपुरः अज्ञात हमलावरों ने शनिवार पिता और पुत्र पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. हमलावरों ने पुत्र की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी, वहीं पिता गंभीर रूप से घायल है. घायल को जिला अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद मुरादाबाद के टीएमयू अस्पताल रेफर किया गया है. जहां हालत गंभीर बनी हुई है.

घटना की सूचना पर सीओ सिटी सत्य जीत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी परिजनों से ली. पुलिस ने जांच-पड़ताल करने के साथ फोरेंसिक टीम से भी जांच करवा रही है. फिलहाल घटना में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मुकदमा लिखा जा रहा है.

युवक की गला रेत कर हत्या.

पढे़ंः-रामपुर: पांच दुकानों में लगी आग, लाखों का नुकसान

घटना कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र के ज्वाला नगर इस्थित रजा टेक्स्टाइल कॉलोनी की है, जहां आनंद कुमार तिवारी अपने परिवार के साथ रहते हैं. बीती रात अचानक अज्ञात हमलावर उनके घर में घुस आए और उनपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. जब उन्होंने विरोध किया तो उनके पुत्र की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी और उन्हें भी घायल करके मौके से फरार हो गए.

चीख पुकार होने पर आस-पास के लोग जाग गए और घायल को उठा कर अस्पताल में भर्ती कराया गया. परिजन घटना को डकैती होने की आशंका बता रहे हैं. फिलाह पुलिस इस मामले में गंभीरता से जांच करने में जुट गई है.

सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि कोई घटना घटित हुई है. इस पर पुलिस तुरंत घटनास्थल पहुंची, तो वहां घायल अवस्था में एक वृद्ध व्यक्ति पड़ा था और एक युवक मृत अवस्था में पड़ा था. पुलिस ने तुरंत फॉरेंसिक टीम को बुलाया और घटना की जांच कराई. घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.
-सत्यजीत गुप्ता, सहायक पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details