उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी ने ही महिला की हत्या कर शव जलाया था, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 10, 2021, 7:59 PM IST

यूपी के रामपुर में हुई महिला की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के आरोप में महिला के प्रेमी को गिरफ्तार किया है. जबकि आरोपी का साथी अभी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

हत्या आरोपी गिरफ्तार.
हत्या आरोपी गिरफ्तार.

रामपुरःजिले में14 दिन पहले हुई महिला की हत्या का सीओ केमरी ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया है. पुलिस ने महिला के प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. थाना कैमरी क्षेत्र के सिमरिया गांव में 26 नवंबर को एक महिला का शव जली हुई हालत में पुलिस को मिला था. शव को देखकर लग रहा था कि किसी ने महिला की पहचान छिपाने के लिए उसको जलाने की कोशिश की है. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुटी थी.

हत्या आरोपी गिरफ्तार.

पुलिस ने आसपास के लोगों और आसपास के जनपदों में महिला की शिनाख्त के लिए फोटो वायरल किए. जिसके बाद मृतक महिला की शिनाख्त उत्तराखंड के उधम सिंह नगर निवासी नीतू के रूप में हुई.

सीओ केमरी ओंमकार नाथ शर्मा ने बताया कि मृतक नीतू विवाहिता थी और वर्तमान में उधम सिंह नगर उत्तराखंड में परिवार के साथ रह रही थी. वहीं पर जिले के सिमरिया गांव का महेश राठौर भी रहता था. इन दोनों का आपस में प्रेम प्रसंग था. इसी चलते महेश राठौर अपने एक अन्य साथी रईस अंसारी के साथ नीतू को लेकर आया और सिमरिया गांव में उसकी चुनरी से उसकी गला घोट कर मौत के घाट उतार दिया था. उन्होंने बताया कि उत्तराखंड के उधम नगर पुलिस स्टेशन में मृतक के पति ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

इसे भी पढ़ें-शराब की दुकान पर हुआ विवाद, युवक को दबंगों ने मारी गोली

सीओ ने बताया कि महिला की पहचान छुपाने के लिए आरोपियों ने शव पर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी. पुलिस ने महिला की शिनाख्त के लिए आसपास फोटो भेजे. जिस पर उसकी पहचान उधम सिंह नगर उत्तराखंड के रूप में हुई. सीओ ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी प्रेमी महेश राठौर को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि महेश का साथी रईस अंसारी फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details