उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 24, 2021, 1:35 AM IST

ETV Bharat / state

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की थी पति की हत्या

रामपुर में 13 दिन पहले हुई मेडिकल संचालक की हत्या का आज अपर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा कर दिया. इस हत्या में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

मेडिकल संचालक की हत्या का खुलासा.
मेडिकल संचालक की हत्या का खुलासा.

रामपुर:कोतवाली मिलक क्षेत्र में 13 दिन पहले हुई मेडिकल संचालक की हत्या का मंगलवार को अपर पुलिस अधीक्षक ने खुलासा कर दिया. इस हत्या में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया आला कत्ल भी बरामद किया है. घटना क्षेत्र के बिलासपुर रोड पर तिराहा गांव के पास 11 फरवरी को हुई थी.

कोतवाली मिलक का मामला

मेडिकल संचालक ओम प्रकाश जो मूल रूप से ग्राम सैंजना तहसील मीरगंज जिला बरेली का निवासी है. उसकी 13 दिन पहले हत्या कर दी गई थी. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी. आज मिलक पुलिस ने बिलासपुर रोड स्थित सिंगारा मोड से आरोपियों को गिरफ्तार किया. इनकी निशानदेही पर हाई-वे किनारे गन्ना तोल सेंटर के पास जाली से हत्या में प्रयुक्त किए गए आला कत्ल तमंचा 315 बोर, एक खोखा कारतूस, एक मोबाइल और बाइक बरामद की गई.

पढ़ें:रामपुर में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि ओमप्रकाश सेजना के रहने वाले थे. वह मिलक में पत्नी के साथ रहते थे और राठोन्दा में मेडिकल स्टोर चलाते थे. 11 फरवरी की शाम को मिलक राठोडा मार्ग पर ओमप्रकाश घायल अवस्था में मिले थे. इन्हें बरेली में भर्ती कराया गया था. इनकी पत्नी ने थाने में सूचना दी थी. इलाज के दौरान जब इनके सिर का सीटी स्कैन कराया गया तो इनके सिर में एक बुलेट मिली. इसके बाद 14 परवरी को मृतक के भाई ने चार लोगों के खिलाफ कोतवाली मिलक में एफआईआर दर्ज कराई थी. जांच के दौरान ही पता चला कि मृतक की पत्नी कंचन के रवि नामक युवक से अवैध संबंध थे. कंचन और रवि ने ओमप्रकाश को मारने की योजना बनाई. रवि ने अपने एक साथी गणेश को साथ लेकर 11 फरवरी को ओमप्रकाश की हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details