उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लाल तख्ती पर जब लिखा गया आजम खां बकरीचोर, तब एक-एक कर सब हुए नजरबंद

उत्तर प्रदेश के रामपुर में आजम खां द्वारा सताए हुए लोग सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलना चाहते थे. पुलिस ने सभी लोगों को नजरबंद कर दिया.

By

Published : Sep 14, 2019, 9:07 AM IST

पीड़ितों ने आजम खां का किया विरोध.

रामपुर:अखिलेश यादव शुक्रवार को अपने दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत रामपुर पहुंचे, जहां आजम खां के सताए हुए पीड़ित परिवारों ने उनका विरोध किया. पीड़ित परिवार अखिलेश यादव को अपनी पीड़ा बताना चाहते थे, लेकिन पुलिस ने पीड़ित परिवारों को हिरासत में ले लिया और अखिलेश यादव से नहीं मिलने दिया.

पीड़ितों ने आजम खां का किया विरोध.
  • यतीमखाना बस्ती और डूंगरपुर के परिवारों ने सड़क पर उतरकर आजम खां का विरोध किया.
  • प्रदर्शन कर रहे लोगों के हाथ में तख्तियां थीं, जिस पर आजम खां भैंस चोर, आजम खां भू-माफिया और आजम खां बकरी चोर जैसे स्लोगन लिखे थे.
  • पुलिस ने पीड़ितों को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से नहीं मिलने दिया और गिरफ्तार कर लिया.

दरअसल, अखिलेश यादव के आगमन पर कांग्रेस पार्टी के नेता फेसल खान ने आजम खां के सताए हुए पीड़ित परिवारों को साथ लेकर यतीमखाना बस्ती पहुंचे. आजम खां द्वारा सताए हुए यतीमखाना बस्ती और डूंगरपुर के लोग कार्यक्रम स्थल पर पहुंच अखिलेश यादव से मिलना चाहते थे. पुलिस ने पीड़ित लोगों को अखिलेश यादव से मिलने नहीं दिया. इसके बाद पीड़ितों को बलपूर्वक हिरासत में लेकर नजरबंद कर दिया गया. हिरासत में लिए जाने में कई पीड़ित परिवार और कई कांग्रेस के नेता भी शामिल थे. फैसल खान, मती उर्रहमान खान बबलू और कई कांग्रेस के कार्यकर्ता हिरासत में लिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details