उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में पांच साल की बच्ची से चाचा ने किया दुष्कर्म

By

Published : Jun 1, 2020, 11:59 AM IST

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में एक चाचा ने अपनी 5 वर्षीय भतीजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों को घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी मौके से फरार हो गया.

शाहबाद थाना
शाहबाद थाना

रामपुर: जिले के शाहबाद थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल क्षेत्र निवासी एक युवक ने अपने ही भाई की 5 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. जब बच्ची की चीख पुकार सुनकर उसके मां-बाप वहां पहुंचे तो युवक मौके से फरार हो गया. बच्ची के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है. स्थानीय पुलिस आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

रामपुर में 5 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म
मामला शाहबाद थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला नालापार निवासी महेंद्र ने पड़ोस में रहने वाले अपने भाई की 5 वर्षीय बेटी को अपने घर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मासूम की चीख-पुकार सुनकर उसके परिजन महेंद्र के घर पहुंचे. तभी आरोपी बच्ची को छोड़कर वहां से फरार हो गया. परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी महेंद्र की तलाश में जुटी हुई है.

घटना को लेकर क्षेत्राधिकारी शाहबाद जय राम ने बताया कि इस संबंध में एक तहरीर प्राप्त हुई है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी बच्ची का चाचा है. आरोपी की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details