उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दर्दनाक सड़क हादसे में तीन की मौत, 3 घायल

रामपुर जिले में तेज रफ्तार डम्पर ने बाइक सवार दंपत्ति को रौंदा दिया. इस दर्दनाक घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए.

By

Published : Feb 9, 2021, 2:05 PM IST

सड़क हादसे में तीन की मौत
सड़क हादसे में तीन की मौत

रामपुर :जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. तेज रफ्तार डम्पर ने एक बाइक पर सवार तीन लोगों को टक्कर दी. इसके अलावा सड़क किनारे खड़े कई लोगों को भी रौंद दिया. इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए.

दर्दनाक सड़क हादसे में 3 की मौत, 3 घायल

दरअसल, ये घटना थाना शहजाद नगर के चमरपुरा गांव की है. आज दोपहर 12:00 बजे एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार होकर कहीं जा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने एक मोटरसाइकिल सवार को सामने से टक्कर मार दी. यही नहीं डंपर ने रोड किनारे खड़े कई लोगों को भी रौंद दिया. इस दर्दनाक घटना में मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों में से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिला बुरी तरह घायल हो गई. दूसरी तरफ सड़क किनारे खड़े लोगों में से एक व्यक्ति की भी इस दुर्घटना में मौत हो गई.

हादसे की सूचना मिलते ही थाना शहजाद नगर पुलिस घटनास्थल पहुंच गई. शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही घायलों को इलाज के लिए एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया, जिनका जिला अस्प्ताल में उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details