उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

टीचर से प्रेम के चक्कर में छात्र को जेल, पढ़ें पूरी खबर

पीड़िता ने बताया कि शादी का वादा करने के बाद घर वाले युवक को विदेश भेज रहे थे. विरोध करने पर उन लोगों ने शादी से मना कर दिया. जिसके बाद वह थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Dec 17, 2020, 11:56 AM IST

महिला टीचर का छात्र पर आया दिल
टीचर को छात्र से हुआ प्यार

रामपुरः जिले में छात्र और टीचर के पवित्र रिश्ता एक फिर कलंकित हुआ है. यहां एक महिला टीचर का अपने ही छात्र पर दिल आ गया. दोनों ने साथ जीने-मरने की कसमें भी खाईं. इसी कसम की बुनियाद पर दोनों के रिश्ते प्रगाढ़ होते गए. इसीबीच महिला को धोखे का अहसास हुआ और वह थाने पहुंच कर अपने प्रेमी छात्र पर शादी के नाम पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया.

रामपुर के थाना टांडा क्षेत्र के मोहल्ला सेंटा खेड़ा निवासी इकरा तरन्नुम टांडा में एक स्कूल में स्कूल टीचर थीं. इकरा तरन्नुम का इंटर के एक छात्र फरहान के साथ प्रेम हो गया. रिश्ता भी ऐसा जुड़ा कि छात्र युवक ने अपने टीचर से शादी की बात सामने रखी और दोनों इस बात पर राजी हो गए.

प्रेमी छात्र अपने टीचर को शादी का झांसा दे रहा था, जब इस बात का पता टीचर को लगा तो उसने अपने छात्र प्रेमी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करा दी और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पीड़िता ने बताया कि लड़ने बार-बार कहता था कि मेरे घर वाले शादी के लिए तैयार है हमारी शादी हो जाएगी. एक बार हम दोनों घर से चले गए थे तो फिर हमें बुला लिया था फिर लड़के के चाचा और फूफा और खाला रिश्ता लेकर आए थे. लेकिन फिर किसी ने बताया कि वह रिश्ता करने नहीं आए थे. वह आपको धोखे में रख रहे हैं. लड़के को विदेश भेज रहे हैं.

पीड़िता ने कहा कि जब वह लड़के को विदेश भेजने से मना किया तो वह लोग शादी की बात से ही मुकर गए. उसने कहा कि लड़का उसका कई बार शारीरिक शोषण किया. वह उसे मुरादाबाद लेकर गया था. वहां वे लोग कई दिन रुके और वहां भी उसका शारीरिक शोषण हुआ.


मामले पर सीओ टांडा धर्म सिंह मार्शल ने बताया एक युवती की तहरीर प्राप्त हुई थी. वह एक युवक पर रेप का आरोप लगाई है. उसी तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. विवेचना अभी जारी है युवा पर धारा 376 में मुकदमा दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details