उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

STF की बड़ी कार्रवाई, 50 लाख की ड्रग्स समेत दो गिरफ्तार

By

Published : Mar 17, 2021, 4:32 PM IST

यूपी के रामपुर जिले में एसटीएफ की टीम ने बड़ी कार्रवाई की है. एसटीएफ की टीम ने 250 ग्राम ड्रग्स के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में ड्रग्स की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है.

etv bharat
50 लाख की ड्रग्स समेत दो गिरफ्तार

रामपुर: एसटीएफ और कोतवाली सिविल लाइंस पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. एसटीएफ और पुलिस ने 250 ग्राम ड्रग्स के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह ड्रग्स मुंबई से रामपुर लाई गई थी. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को अवैध ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने दोनों आरपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में ड्रग्स की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है.

50 लाख की ड्रग्स के साथ दो गिरफ्तार

इसे भी पढ़ें-बाराबंकी : ड्रग्स माफिया चढ़े पुलिस के हत्थे, सवा किलो मार्फीन बरामद

50 लाख की ड्रग्स के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली सिविल लाइन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि मुंबई से एक व्यक्ति ड्रग्स लेकर आ रहा है. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस और एसटीएफ टीम ने मिलकर क्षेत्र में नाकाबंदी की. तभी जीरो पॉइंट पर होटल रिवर साइड के पास एक व्यक्ति बस से उतरा और स्कूटी सवार दो लोगों को पैकेट में कुछ देता हुआ दिखा. पुलिस और एसटीएफ की टीम स्कूटी सवार को रोका तो वह घबरा गया. जब उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से 250 ग्राम ड्रग्स बरामद हुई. पुलिस और एसटीएफ की टीम दोनों आरोपियों को थाना सिविल लाइन लेकर आई. पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

एसटीएफ और थाना सिविल लाइंस पुलिस की संयुक्त टीम दो अभियुक्त जफर उर्फ बबलू और बाबू को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों को होटल रिवर साइड जीरो पॉइंट से गिरफ्तार किया गया है. दोनों अभियुक्तों के पास से लगभग 250 ग्राम ड्रग्स बरामद की गई है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में इस ड्रग्स की कीमत लगभग 50 लाख रुपये है. दोनों अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है.
-संसार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details