उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा सांसद आजम खां रामपुर कोर्ट में हुए पेश

यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खां उनकी विधायक पत्नी तंजीन फातिमा और बेटा अब्दुल्लाह खान रामपुर एडीजे 6 कोर्ट में पेश हुए. सीतापुर जेल से रामपुर आजम खां पहुंच गए हैं. आजम खां के रामपुर आगमन पर जिला कलेक्ट्रेट और एडीजे 6 कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

etv bharat
सपा सांसद आजम खां रामपुर कोर्ट हुए में पेश.

By

Published : Feb 29, 2020, 11:33 AM IST

Updated : Feb 29, 2020, 5:03 PM IST

रामपुर:सपा सांसद आजम खां को रामपुर से सीतापुर जेल में स्थानांतरण किया गया था. स्थानांतरण को लेकर एडीजे-6 कोर्ट ने जेल अधीक्षक और जेलर की फटकार लगाई थी और शनिवार को आजम खां को रामपुर कोर्ट में पेश होने को कहा था. सपा सांसद आजम खां और उनकी विधायक पत्नी तंजीन फातिमा और बेटा अब्दुल्लाह खान रामपुर एडीजे 6 कोर्ट में पेश हुए. सीतापुर जेल से रामपुर आजम खां पहुंच गए हैं.

सपा सांसद आजम खां रामपुर कोर्ट हुए में पेश.

कई मामलों में आजम खां की एडीजे 6 कोर्ट में सुनवाई हुई. आजम खान को लेकर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. जिला कलेक्ट्रेट और एडीजे 6 कोर्ट को छावनी में तब्दील किया. हर आने-जाने वाले की कोर्ट के गेट पर पुलिस चेकिंग कर रही है. एसपी संतोष कुमार मिश्रा, अपर पुलिस अधीक्षक, एडीएम, सिटी मजिस्ट्रेट और एसडीएम सभी लोग कोर्ट में मौजूद हैं.

सपा सांसद आजम खां रामपुर कोर्ट हुए में पेश.

इसे भी पढ़ें-सीतापुर से रामपुर भेजे गए आजम खां, कोर्ट में किया जायेगा पेश

चप्पे-चप्पे पर पुलिस के सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं. फायर ब्रिगेड की गाड़ी कलेक्ट्रेट परिसर में खड़ी हुई है. एडिशनल एसपी और जिले के आला अधिकारी जिला कलेक्ट्रेट में सुरक्षा इंतजामों का जायजा ले रहे हैं.

Last Updated : Feb 29, 2020, 5:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details