उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में सपा नेता की एसपी से नोकझोंक, गिरफ्तार

रामपुर जिले में वाहन चेकिंग अभियान के दौरान एसपी और समाजवादी पार्टी के बीच नेता नोकझोंक की हुई. नोकझोंक इतनी ज्यादा हुई के एसपी ने सपा नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ ही उनकी कार को सीज कर उन्हें गिरफ्तार कर थाने ले गई. इस दौरान काफी गहमागहमी का माहौल रहा.

By

Published : Nov 21, 2020, 5:02 AM IST

पुलिस के साथ नोकझोंक करते सपा नेता.
पुलिस के साथ नोकझोंक करते सपा नेता.

रामपुरः पूरे उत्तर प्रदेश में बेटियों के हाथ में सभी थानों के कमान दी गई थी. इसी को लेकर आज छात्राएं पुलिस अधीक्षक के साथ वाहन चेकिंग अभियान कर रही थी. इसी दौरान सपा के झंडे लगी एक कार आती है, जिसमें सपा नेता बैठे थे. जो बिना मास्क लगाए और सीट बेल्ट के बैठे थे. उसके बाद उनको रोक कर चालान करने को कहा तो पुलिस अधीक्षक से काफी नोकझोंक हुई. इस पर एसपी ने उनके खिलाफ कार्रवाई कर गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के साथ नोकझोंक करते सपा नेता.

बरेली से सपा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण बैठे बिना मास्क और बिना सीट बेल्ट के लगाए गाड़ी में बैठे थे. इस वजह से उनकी गाड़ी रोककर थानाध्यक्ष ने चालान की बात कही. इस पर वह बिगड़ गए. पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम और सीओ सिटी से बत्तमीजी करने लगे. इस पर एसपी रामपुर शगुन गौतम ने सपा नेता की गाड़ी सीज कर दी. उनके खिलाफ थाना सिविल लाइन में एफआईआर दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया.

वहीं इस मामले पर नामित थानाध्यक्ष सिविल लाइंस इकरा बी बताया कि वाहन चेकिंग अभियान के तहत एक सपा नेता थे जो सीट बेल्ट और मास्क नहीं लगाए थे. उनसे चालान की बात कही तो उन्होंने बदतमीजी की. जिस पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details