उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुरः प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए बहन ने कराई मासूम भाई की हत्या

By

Published : Dec 13, 2019, 12:19 PM IST

Updated : Dec 13, 2019, 12:40 PM IST

रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र में एक सात साल के बच्चे के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई. घटना के पीछे मृतक बच्चे की बहन ही है. मृतक की बहन ने अपने प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए अपने ही सात साल के मासूम भाई को रास्ते से हटवा दिया.

etv bharat
गिरफ्तार हत्यारोपी

रामपुरः स्वारा थाना क्षेत्र के मसवासी चौकी इलाके में नौ दिसंबर को गायब हुए बच्चे के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. इस घटना में पुलिस ने खुलासा किया कि अपने प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए बहन ने ही अपने भाई को मरवा दिया. पुलिस ने कुल पांच हत्यारोपियों में से दो को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी तीन की पुलिस तलाश कर रही है.

प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए बहन ने कराई मासूम भाई की हत्या.

घटना में लड़की के प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के भाई की निर्मम हत्या कर दी और उसके बाद मासूम के शव को दफना दिया था. पुलिस को भटकाने के लिए मृतक के भाई को फोन कर 15 लाख की फिरौती भी मांगी थी. फिलहाल पुलिस ने घटना में प्रयोग किए गए मोबाइल नंबर को ट्रेस कर आरोपियों की धरपकड़ की, जिसमें दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही पूरे केस को सुलझा कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.

इसे भी पढ़ेंः-रामपुर में बोलीं जया प्रदा- देश की सुरक्षा के लिए CAB जरूरी

इस घटना गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी, जिसके आधार पर पुलिस बच्चे की तलाश कर रही थी. सर्विलांस के माध्यम से दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी निशानदेही पर बच्चे का शव भी बरामद कर लिया गया है. हत्या प्रेम प्रसंग को छुपाने के लिए हुई है. जल्द ही सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर पूरे मामले को सुलझा लिया जाएगा.
-अरुण कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

Last Updated : Dec 13, 2019, 12:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details