उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 9, 2021, 8:19 PM IST

ETV Bharat / state

बदायूं कांड के आरोपियों को मिलेगी सख्त सजाः साध्वी गीता

अनुसूचित जाति जन जाति आयोग सदस्य साध्वी गीता प्रधान को रामपुर पहुंची. यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और अधिकारियों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा कि बदायूं कांड में दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

साध्वी गीता प्रधान .
साध्वी गीता प्रधान .

रामपुरःअनुसूचित जाति जन जाति आयोग सदस्य साध्वी गीता प्रधान शनिवार को रामपुर पहुंची. यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं और अधिकारियों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश सरकार के कार्यों का गुणगान किया. बदायूं कांड पर साध्वी ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी. हमारी सरकार ऐसे लोगों के प्रति बहुत सख्त है.

अनुसूचित जाति जन जाति आयोग सदस्य साध्वी गीता प्रधान.

जब साध्वी से पूछा गया कि जिस यूपी पुलिस ने हाथरस कांड में रेप नहीं होने की पुष्टि की थी. बाद में सीबीआई ने रेप की पुष्टि की. क्या ऐसी ही जांच पुलिस बदायूं कांड की भी जांच करेगी. इस पर साध्वी ने कहा कि कुछ प्रशासन के लोगों की मानसिकता सपा-बसपा की हो सकती है, जिस वजह से उन लोगों ने जांच ठीक से नहीं की. इसीलिए हमारे देश के प्रधानमंत्री और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सीबीआई जांच का आदेश दिया. साध्वी ने कहा कि सीएम योगी और उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. बदायूं कांड में दोषियों को जरूर सजा मिलेगी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था के मामले में बहुत सख्त है. जो भी दोषी है उनको सलाखों के पीछे किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details