उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में किशोरी से दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के रामपुर में 12 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर पर एक महिला सहित दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Feb 6, 2021, 9:14 PM IST

रामपुर में किशोरी से दुष्कर्म
रामपुर में किशोरी से दुष्कर्म

रामपुर:जिले के कोतवाली स्वार क्षेत्र के एक गांव में बीती 4 फरवरी को 12 वर्षीय किशोरी के साथ दो युवकों ने तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया. इस मामले में कोतवाली स्वार में एक महिला सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने बीते शुक्रवार को मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल अभी आरोपी युवक और महिला फरार है. पुलिस उनकी तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.
क्या था मामला

जनपद रामपुर के कोतवाली स्वार क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला के मुताबिक, बीते गुरुवार को उसकी 12 साल की किशोरी को बालानगर निवासी राबिया नाम की महिला खेतों पर काम कराने के लिए लेकर गई थी. काम करने के दौरान उसकी बेटी शौच के लिए गई थी. तभी रास्ते में दो युवक उसे खींच कर गन्ने खेत में ले गए और वहां पर उसके मुंह में कपड़ा ठूंस कर तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनो युवक धमकी देते हुए फरार हो गए. किशोरी वहां से किसी तरह बाहर निकल कर अपने घर पहुंची और अपने घरवालों को पूरी घटना के बारे में बताया. इस घटना के बाद गांव में मामले को गांव में ही निपटाने के लिए पंचायतों का दौर शुरू हो गया, लेकिन किशोरी की मां नहीं मानी और उसने शुक्रवार को कोतवाली स्वार में जाकर तहरीर दी.

पुलिस ने पीड़ित किशोरी की मां की तहरीर पर शाहरुख भूरा और राबिया के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. फिलहाल तीनों फरार हैं. वहीं पुलिस ने किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details