उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रामपुर जिले के केमरी थाना क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

girl raped in kemri police station area
केमरी थाना क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म.

By

Published : Feb 17, 2021, 7:55 PM IST

रामपुर:जिले के केमरी थाना क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची से एक युवक ने दरिंदगी की. उसने मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर खेत में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्मकिया. इस मामले में पीड़ित मासूम बच्ची की नानी की ओर से आरोपी युवक के खिलाफ थाना केमरी में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

यह है पूरा मामला
थाना केमरी क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की रहने वाली महिला की 6 वर्ष की मासूम नातिन के साथ गांव के ही आरोपी युवक राहुल ने दरिंदगी की. पीड़ित बच्ची की नानी के मुताबिक, वह कहीं बाहर गई हुई थी. घर पर उसकी मासूम नातिन अकेली थी, जो बाहर खेलने गई थी. कुछ देर बाद जब वह वापस आई तो उसकी नातिन घर पर नहीं थी. इस पर उसने इधर-उधर तलाश की, तब कहीं जाकर खेत में दिखाई दिया कि राहुल नाम का युवक बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था.

आरोपी युवक मासूम बच्ची के परिजनों को देख कर भाग खड़ा हुआ, जिसके बाद परिजन मासूम बच्ची को लेकर थाने गए. वहां पर उन्होंने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा 376 AB, 323, 506 और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

बच्ची का मेडिकल कराया गया है. मुकदमा लिख लिया गया है. इसमें एक ही अभियुक्त था, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

-संसार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details