उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर सांसद घनश्याम लोधी बोले, विपक्ष का काम है हमला करना, भाजपा सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है

रामपुर के नवनिर्वाचित सांसद घनश्याम लोधी को सोमवार को बधाई देने के लिए दफ्तर में कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा. इस दौरान सांसद ने जीत के लिए रामपुर की जनता का आभार जताया. साथ ही विपक्ष के हमले को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है हमला करना. हमारा काम विकास के प्रति प्रतिबद्धता है.

By

Published : Jun 27, 2022, 8:16 PM IST

Etv bharat
यह बोले नवनिर्वाचित भाजपा सांसद घनश्याम लोधी.

रामपुरः नवनिर्वाचित सांसद घनश्याम लोधी को सोमवार को बधाई देने के लिए दफ्तर में कार्यकर्ताओं का तांता लगा रहा. इस दौरान सांसद ने जीत के लिए रामपुर की जनता का आभार जताया. साथ ही विपक्ष के हमले को लेकर उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है हमला करना. हमारा काम विकास के प्रति प्रतिबद्धता है.

सांसद ने कहा कि जनता का यह चुनाव था और जनता ने ही जीता है. रामपुर की जनता को मैं बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं. नेताओं ने जो चुनाव लड़ाया है और कार्यकर्ताओं ने चुनाव लड़ाया उन सब को धन्यवाद देना चाहता हूं. सांसद ने कहा कि विपक्ष का काम ही हमला करना है, हम कितना भी अच्छा काम कर लें, कितनी भी अच्छी योजनाएं ले आएं, ये अंगुली उठाते रहेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार विकास के लिए प्रतिबद्ध है.

यह बोले नवनिर्वाचित भाजपा सांसद घनश्याम लोधी.
टांडा नगर पालिका परिषद चेयरमैन पति मक़सूद लाला ने भी सांसद लोधी को बधाई दी. इस मौके पर उन्होंने कहा कि नामांकन के दिन से ही भाजपा की जीत तय हो गई थी. मुस्लिम समाज बहुत तेजी के साथ भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़ा है. इस वजह से भाजपा की इस सीट पर भारी वोटों से जीत हुई. भाजपा को यहां मुस्लिम समाज का वोट मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details