उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर DM ने जारी की उपद्रव की CCTV फुटेज

शहर का माहौल खराब करने वाले उपद्रवियों की पहचान के लिए रामपुर जिला प्रशासन ने कुछ फोटो और वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के लिए साझा की है. डीएम ने अपील की है कि उपद्रवियों को पहचान कर पुलिस को जानकारी दें. साथ ही जानकारी देने वाले की शख्स की जानकारी पूरी तरह से गुप्त रखी जाएगी.

By

Published : Dec 26, 2019, 3:16 PM IST

ETV BHARAT
DM ने जारी की उपद्रव की CCTV फुटेज.

रामपुर: CAA के विरोध में हुए हिंसक प्रदर्शन के बाद डीएम आन्जनेय कुमार सिंह ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर उपद्रव स्थल की CCTV फुटेज पोस्ट की हैं. 21 दिसंबर को रामपुर के कोतवाली थाना क्षेत्र में हाथी खाना पर उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव और आगजनी की थी, जिनको पुलिस को दौड़ा कर खदेड़ दिया था. फिलहाल जिला प्रशासन ने उपद्रवियों की तस्वीरें शहर में मुख्य चौराहों पर लगवा दी हैं और लोगों से उनकी पहचान कर बताने की अपील की है.

DM ने जारी की उपद्रव की CCTV फुटेज.

डीएम ने कही ये बात
जिलाधिकारी आन्जनेय कुमार सिंह ने बताया हमने घटनाक्रम के सभी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए हैं. जिसमें किसी प्रकार की एडिटिंग नहीं की गई है. साथ ही जो भी कहीं लोगों से साक्ष्य प्राप्त हो रहे हैं, उन्हे भी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. CCTV से हम एक-एक तस्वीर को एक्सप्लोर करके निकाल रहे हैं.

उपद्रवियों की पहचान बताने वालों को मिलेगा पुरस्कार-डीएम
डीएम ने बताया उपद्रव के दौरान दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से एक युवक की मौत हुई थी, उनकी भी पहचान कर रहे हैं. ये चिन्हित तस्वीरें पहले मीडिया को दे रहे हैं फिर शहर में भी लगाएंगे, जिससे लोग पहचान कर हमें बता सकें कि उस उपद्रव में कौन-कौन लोग शामिल थे. वहीं जिलाधिकारी ने कहा जो भी उपद्रवियों की पहचान बताएगा, उसे हम पुरस्कृत भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details