उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video: एडीएम और एसडीएम को मैंने पीटा, भाजपा के पूर्व चेयरमैन का वीडियो वायरल

By

Published : Jul 7, 2023, 3:53 PM IST

रामपुर में भाजपा के पूर्व चेयरमैन एक वीडियो में एडीएम और एसडीएम को पीटने की बात कहते नजर आ रहे है. गालियां देते हुए उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Etv Bharat
भाजपा के पूर्व चेयरमैन हरिओम मौर्य

भाजपा के पूर्व चेयरमैन हरिओम मौर्य का वायरल वीडियो

रामपुर: भाजपा के पूर्व चेयरमैन हरिओम मौर्य का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दारोगा, इंस्पेक्टर, एसडीएम और एडीएम को पीटने की बात कहते हुए नजर आ रहे है. साथ ही गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं.

बता दें कि हरिओम मौर्य तहसील स्वार के नगर पंचायत से मसवासी के भारतीय जनता पार्टी के पूर्व चेयरमैन रह चुके हैं. जिनका वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में वे अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को लेकर ईटीवी भारत की टीम ने सीओ स्वार ओंकार नाथ शर्मा से बात की. इस मामले को लेकर उन्होंने कहा कि फिलहाल, इस वीडियो की जांच की जा रही है. इस वीडियो को लेकर हरिओम मौर्य की ओर से कोई बयान अब तक सामने नहीं आया है.

बरहाल, अभी कुछ दिन पहले भी हरिओम मौर्य का उत्तराखंड के बाजपुर के एक एजेंट से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हुआ था. इसमें बाजपुर थाने में हरिओम मौर्य सहित कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज भी हुआ था. वहीं, हरिओम मौर्य की और से भी दूसरे पक्ष में एजेंट के खिलाफ बाजपुर थाने पर मामला दर्ज हुआ था. यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि हरिओम मौर्य का गालियां देते हुए एक और वीडियो वायरल हो गया. इस वीडियो में पूर्व चेयरमैन हरिओम मौर्य खुलेआम कहते नजर आ रहे हैं कि दारोगा, कोतवाल, एसडीएम और एडीएम को मैंने पीटा है. इसके बाद वे गंदी गंदी गालियां देने लग गए. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

यह भी पढ़े-पति ने पत्नी से मांग हिसाब, तो बहन के साथ मिलकर लाठी-डंडे से पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details