उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजम खां के 'हमसफर' पर चला प्रशासन का बुलडोजर

यूपी के रामपुर से सपा सांसद आजम खां के होटल हमसफर रिजॉर्ट के अंदर नहर विभाग का एक हजार वर्ग मीटर बड़ा नाला आता है. इसको लेकर उन्हें नोटिस भी दिया गया था. अवैध कब्जे को लेकर हमसफर रिजॉर्ट की दीवार को जेसीबी से जमींदोज कर दिया गया.

By

Published : Aug 16, 2019, 12:13 PM IST

Updated : Aug 16, 2019, 1:06 PM IST

आजम खां.

रामपुर:सपा नेता और रामपुर के मौजूदा सांसद आजम खां की मुश्किलें दिन-प्रतिदिन बढ़ती नजर आ रही हैं. मामला उनके होटल हमसफर रिजॉर्ट से जुड़ा है, जिसको लेकर नहर विभाग ने उनको एक नोटिस भी दिया था. वहीं आजम खान ने जो निर्माण कार्य कराए थे उन सब की अब जांच चल रही है.

आजम खां के होटल हमसफर रिजॉर्ट के दीवार को ढहाया गया.


समाजवादी पार्टी के शासनकाल में आजम खां ने इस लग्जरी हमसफर रिजॉर्ट को बनवाया था. आजम खां के रिजॉर्ट के अंदर नहर विभाग द्वारा बनाया गया बड़कुसिया नाला आता है, जो एक हजार वर्ग मीटर है. नहर विभाग ने इसको लेकर आजम खां को नोटिस दिया था. नोटिस का जवाब न देने पर शुक्रवार को जिला प्रशासन ने आरएएफ, पीएसी और कई थानों की पुलिस और महिला पुलिस के साथ हमसफर रिजॉर्ट की दीवार को जेसीबी और बुलडोजर से जमींदोज कर दिया गया.

पढ़ें:- आजम खान के 'हमसफर' रिसोर्ट पर बुलडोजर चलाने की तैयारी, नोटिस जारी

इस मामले पर सीओ सिटी विद्या किशोर ने बताया कि नहर विभाग का नाला आजम खान ने होटल में कब्जा कर लिया था, जिसको लेकर प्रशासन ने कड़ी कार्रवाई की है और दीवार को ढहा दिया है.

Last Updated : Aug 16, 2019, 1:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details