उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में पुलिस ने 4 कुंतल प्रतिबंधित पशु का मांस पकड़ा

रामपुर में प्रतिबंधित पशु का मांस ले जाते एक शख्स को भीड़ ने दबोच लिया और जमकर उसकी धुनाई की. इस दौरान 4 कुंतल मांस पकड़ा गया.

By

Published : Jun 6, 2021, 1:57 PM IST

आरोपी को पिटती भीड़
आरोपी को पिटती भीड़

रामपुरः जिले के कोतवाली मिलक इलाके में एक लक्जरी कार में अवैध रूप से 4 कुंतल प्रबंधित पशु का मांस बरामद किया है. कार में सवार कुछ लोग भागने में कामयाब हो गये. लेकिन एक शख्स को भीड़ ने दबोच लिया और जमकर उसकी धुनाई की. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

4 कुंतल प्रतिबंधित पशु का मांस पकड़ा

प्रतिबंधित पशु का मांस बरामद

रामपुर के कोतवाली मिलक क्षेत्र में चेकिंग के दौरान रविवार को एक लक्जरी कार से 4 कुंतल प्रतिबंधित पशुओं का मांस पुलिस ने पकड़ा. हालांकि पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने अभी किसी की भी गिरफ्तारी का खुलासा नहीं किया है. लेकिन मौके से ली गई तस्वीरें कुछ और बयान कर रही हैं. मौके पर कार चेकिंग के दौरान मांस मिलने पर हिंदू संगठन ने एक शख्स की पुलिस की मौजूदगी में ही जमकर धुनाई की. वे उसे पिटते हुए पुलिस थाने ले गए. तस्वीरों में मौके पर पुलिस भी दिखाई दे रही है.

फूटा भीड़ का गुस्सा

इसे भी पढ़ें-मुरादाबाद के एक मोमबत्ती फैक्ट्री में लगी आग, लाखों का माल खाक

रामपुर में पिछले कुछ दिनों से प्रतिबंधित पशु की तस्करी को लेकर हिंदू संगठन पुलिस पर सवाल खड़े कर रहे हैं. यहां तक की थाने का घेराव और धरना प्रदर्शन भी किया गया. जिसके बाद पशु के मांस तस्करी को लेकर पुलिस काफी सतर्क हो गई है. इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह ने बताया कि मिलक पुलिस के चेकिंग के दौरान सुबह 4:30 बजे एक कार को रोका गया. उसमें से कुछ आदमी उतर कर भाग गए. चेक करने पर पता चला कि कार में 4 कुंतल प्रतिबंधित पशुओं का मांस था. इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित कर दी गई है. इनके बारे में कुछ अहम सुराग मिले भी हैं, बहुत जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
आरोपी के नाम का खुलासा नहीं कर रही पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details