उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर में राह चलती महिलाओं को बहलाकर जेवर लूटने वाले दो युवक गिरफ्तार

By

Published : Jun 10, 2023, 5:04 PM IST

रामपुर में राह चलती महिलाओं को झांसा देकर जेवर ले उड़ने वाले दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Etv bharat
Etv bharat

रामपुरः जिले की कोतवाली पुलिस ने महिलाओं के साथ लूट को अंजाम देने वाले दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दोनों युवक राह चलती महिलाओं को झांसा देकर जेवर और मोबाइल ले उड़ते थे. रामपुर की कोतवाली समेत मुरादाबाद के पकवाड़ा थाना क्षेत्र में भी दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज है. फिलहाल रामपुर पुलिस ने महिलाओं के साथ लूट को अंजाम देने वाले इन दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने लूट का माल बरामद कर लिया है.

इस मामले में क्षेत्राधिकारी रामपुर अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना कोतवाली क्षेत्र में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार हुए हैं. ये दोनों रास्ते में गुजर रही महिलाओं को रोककर झांसा देकर पहले अपने जाल में फंसाते थे. इसके बाद वे जेवर उतरवा लेते थे. इन दोनों आरोपियों की तलाश काफी पहले से पुलिस को थी. इनकी तलाश में टीमें लगी हुईं थीं.

इन टीमों द्वारा दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. एक का नाम परवेज है दूसरे का नाम आदिल. इनके द्वारा वारदात को स्वीकार भी किया गया है. संबंधित माल भी बरामद हुआ है. इसके अलावा इन्होंने मुरादाबाद में भी कई घटनाएं की है. इसके बारे में इन्होंने बताया कि हमने वहां पर पुलिस को सूचना दी है. वहां की टीम भी आई है इनसे पूछताछ कर रही है. इनके खिलाफ हमारे कोतवाली में अभियोग पंजीकृत है.

इसके अलावा मुरादाबाद के पाकवाड़ा में अभियोग पंजीकृत है. गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पीली धातु की दो बाली, गले की चेन, टॉप्स, मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

ये भी पढ़ेंः प्रयागराज में प्रेमिका की हत्या कर शव सेप्टिक टैंक में छिपाया, चार दिन बाद सेहरा बांधकर रचाई शादी

ABOUT THE AUTHOR

...view details