उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 11, 2020, 4:34 AM IST

ETV Bharat / state

रामपुर: पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रामपुर में पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में कुख्यात बदमाश सुभान उर्फ पापू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार बदमाश के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है.

etv bharat
पुलिस और बदमाश की मुठभेड़

रामपुर: जिले के कुख्यात बदमाश सुभान उर्फ पापू को एनकाउंटर कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए बदमाश उर्फ पापू पर 20 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं. मुखबिर द्वारा मिली सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद बदमाश की तरफ से पुलिस पर फायर किया गया. वहीं जवाबी कार्रवाई में बदमाश को गोली लग गई, जिसके बाद पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुभान को गिरफ्तार कर लिया. घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस का कहना है कि उसके अन्य साथियों की गिरफ्तारी के लिए सुराग जुटाए जा रहे हैं.

पुलिस मुठभेड़ में बदमाश गिरफ्तार.

कुख्यात बदमाश गिरफ्तार
रामपुर में अपराधियों के विरूद्ध चल रहे अभियान के तहत पुलिस को सूचना मिली कि गंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मंडी क्षेत्र में कुछ बदमाश मौजूद हैं. जब पुलिस वहां पहुंची तो अपराधियों की तरफ से पुलिस टीम पर फायरिंग की गई, जिसकी जवाबी कार्रवाई में बदमाश सुभान उर्फ पापू को गोली लग गई.

रामपुर में जितने भी अपराधी हैं अगर बदमामश इस तरह की कार्रवाई करते हैं तो उन पर भी गोली चलाने की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल एक अपराधी को यहां पकड़ लिया गया है और हमारी कांबिंग जारी है.
संतोष कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details