उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में विवाहिता से गैंगरेप में तीन आरोपी गिरफ्तार

यूपी के रामपुर में विवाहिता के साथ दुष्कर्म कर युवकों ने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर दो नामजद आरोपियों और वीडियो बनाने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Jun 6, 2019, 2:55 PM IST

गैंगरेप में गिरफ्तार आरोपी

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में विवाहिता के साथ दरिंदों ने दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़ित महिला ने अपने परिजनों को घटना से अवगत कराकर पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी. साक्ष्य के रूप में महिला ने पुलिस को उसके साथ हुए दुष्कर्म का वायरल वीडियो भी दिया जिसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपी और वीडियो वायरल करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया. इस संबंध में पुलिस की कार्रवाई अभी चल रही है. पुलिस के आला अधिकारियों के अनुसार सभी तथ्यों का संकलन कर न्यायालय को अवगत कराया जाएगा.

रामपुर में विवाहिता से गैंगरेप में तीन आरोपी गिरफ्तार
पीड़िता के अनुसार दुष्कर्म कर बनाया वीडियो
  • कुछ लोगों ने लिफ्ट देकर महिला को गाड़ी में बैठा लिया और उसे लेकर जंगल चले गये.
  • आरोपों के मुताबिक वहां आरोपियों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया
  • महिला को दुष्कर्म के बारे में किसी से जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी.
  • पीड़िता के अनुसार, उपरोक्त घटना 31 मई की है, जिसके बारे में उसने अपने परिजनों को बताया और उसके बाद ही परिजनों ने पीड़िता को थाने ले जाकर घटना के संबंध में जानकारी देते हुए आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी.

महिला की तहरीर पर 2 लोगों के खिलाफ नामजद और दो अज्ञात के द्वारा दुष्कर्म करने के बारे में बताया गया, हालांकि अज्ञात के बारे में वह अभी नहीं बता पा रही है. विवेचना से यह बात सामने आई है कि महिला के साथ इन लोगों ने दुष्कर्म किया और उसकी वीडियो भी बनाया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल किया गया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दोनों नामजद आरोपियों और वीडियो वायरल करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साक्ष्य संकलन कर आगे विवेचना करके न्यायालय को सभी तथ्यों के साथ अवगत कराया जाएगा.

- अरुण कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक, रामपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details