उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 26, 2020, 9:25 AM IST

ETV Bharat / state

रामपुरः आपसी विवाद के चलते हुई फायरिंग, प्रधान के बेटे की मौत

यूपी के रामपुर जिले में दो पक्षों में आपसी विवाद के चलते फायरिंग हुई. फायरिंग में प्रधान के पुत्र की मौत हो गई, वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया.

etv bharat
फायरिंग के दौरान प्रधान पुत्र की मौत

रामपुरःजिले में दो पक्षों में हुई फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना पटवाई थाना क्षेत्र के दलपुरा गांव की है, जहां दो पक्षों में कहासुनी हो गई. विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में फायरिंग हुई. फायरिंग में ग्राम प्रधान पुत्र बिल्लू और शरीफ मुल्ला गोली लगने से घायल हो गए.

रामपुर में फायरिंग के दौरान एक की मौत

स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान प्रधान के पुत्र बिल्लू की मौत हो गई, जबकि शरीफ मुल्ला का इलाज चल रहा है.

स्थानीय लोगों के अनुसार दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश चल रही थी. बिल्लू गांव के पास बाइक पर सवार था, उसी वक्त कुछ लोगों ने उसे रोककर बातचीत की. इसके बाद दोनो पक्षों में झड़प हो गई और मामला गोलीबारी तक पहुंच गया.

अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि रात को लगभग 10:00 बजे थाना पटवाई के दलपुरा गांव फायरिंग हुई है. फायरिंग में एक पक्ष में प्रधान पुत्र बिल्लू इंजर्ड हुए और दूसरे पक्ष की तरफ से शरीफ मुल्ला घायल हैं. बिल्लू की उपचार के दौरान मौत हो गई है, वहीं शरीफ मुल्ला का इलाज चल रहा है. दोनों पक्षों की ओर से से अभी कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर साक्ष्य जुटा रही है. तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी.

इसे पढ़ेंः कानपुर हत्याकांड: संजीत की बहन ने की CBI जांच की मांग, कहा-नहीं है यूपी पुलिस पर भरोसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details