उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 12, 2019, 10:16 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर: आजम खान पर लूटपाट और बकरी चोरी का आरोप, मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के रामपुर से सांसद सपा के कद्दावर नेता आजम खां की मुश्किलें इन दिनों कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामले में उनपर बकरी चोरी और लूटपाट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है.

आजम खान पर बकरी चोरी का आरोप.

रामपुर: सपा सांसद आजम खां पर मुकदमे दर्ज होने का सिलसिला लगातार जारी है. कल दिल्ली वक्फ बोर्ड के चेयरमैन और ओखला से आप के विधायक अमानतुल्लाह खान, आजम खां के समर्थन में रामपुर आए थे और जौहर यूनिवर्सिटी में उन्होंने अब्दुल्लाह आजम और रामपुर के कई बड़े मुस्लिम धर्म गुरुओं के साथ बातचीत की थी.

मामले की जानकारी देते सीओ

आजम खान सहित आठ नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज-

रामपुर कोतवाली सदर के सराय गेट पर बने यतीमखाना बस्ती में रहने वाली एक महिला नसीमा खातून ने सपा सांसद आजम खां सहित आठ नामजद और 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है. जिसमें लूटपाट,मारपीट,मकान में तोड़ फोड़ और बकरी चोरी का मामला दर्ज हुआ है.

ये भी पढ़ें:-उन्नाव: एचपी गैस प्लांट पहुंचे कमिश्नर और आईजी, फायर बिग्रेड ने आग पर पाया काबू

पीड़ित महिला ने लगाए लूट-पाट का आरोप-

महिला का आरोप है 15 अक्टूबर 2016 को सुबह लगभग 4:30 बजे तत्कालीन मंत्री आजम खां ने षड्यंत्र के तहत कुछ लोगों को मेरे घर भेजा जिसमें तत्कालीन सीओ सिटी आले हसन खान,शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी, सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफर फारूकी, एसओजी सिपाही धर्मेंद्र,इस्लाम ठेकेदार,फसाहत शानू,मोहम्मद सलीम,तथा 20 से 25 लोग घर में घुसकर तोड़ फोड़ करने मारपीट और लूट पाट करने और भैंस,गाय,और बकरी चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है.

मैंने आज एक मुकदमा दर्ज किया है और मैं सरकार से इंसाफ चाहती हूं. मेरी चार बकरियां 3 भैंसे, गाय, बछड़ा और कुछ सोने का सामान कुछ कागज और कुछ चांदी का जेवर आजम खान और आले हसन और उनके कई साथी सब मेरा सामान लूट कर ले गए.
-नसीमा खातून,पीड़ित

नसीमा खातून ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई है. 15 अक्टूबर 2016 में तत्कालीन मंत्री आजम खान वसीम रिजवी,जफर फारूकी,इस्लाम ठेकेदार,फसाहत शानू,मोहम्मद सालिम, सीओ सिटी आले हसन और अन्य 25 अज्ञात लोग इनके घर में घुस आए. घर में तोड़फोड़ किया और जबरन इन को घर से निकाला गया और घर पर बुलडोजर चला दिया और घर में जो मवेशी थे वह भी सब ले गए.
-सत्यजीत गुप्ता, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details