उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर में 8 साल के मासूम से कुकर्म

रामपुर में पड़ोस में रहने वाले युवक पर लगा है 8 साल के मासूम से कुकर्म का आरोप. बताया जा रहा है कि कैरम खेलने के बहाने शख्स अपने घर ले गया था. घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : May 11, 2020, 6:22 PM IST

etv bharat
रामपुर में 8 साल के मासूम से कुकर्म

रामपुर: रामपुर के थानागंज क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाले युवक पर 8 साल के मासूम के साथ रेप का आरोप लगा है. आरोपी बच्चे को कैरम खेलने के बहाने अपने घर ले गया था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी खालिद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानें पूरा मामला

मामला रामपुर के थाना गंज क्षेत्र का है जहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने 8 साल के मासूम के साथ कुकर्म किया. आरोपी नाबालिग को कैरम खेलने के बहाने ले गया, जहां उसके साथ शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम दिया. मासूम की हालत बिगड़ी तो उसके माता-पिता उसे डॉक्टर के पास लेकर गए. वहां पीड़ित ने इस पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को बताई. इसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी गिरफ्तार

सीओ सिटी विद्या किशोर ने बताया कि थाना गंज क्षेत्र में एक 8 साल के बच्चे से उसके पड़ोसी ने कुकर्म किया है. पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. बच्चे को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details