उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 29, 2021, 3:49 PM IST

ETV Bharat / state

रामपुर शहर विधानसभा से कांग्रेस के संभावित प्रत्याशी नवाब काजिम की दहाड़, कहा- आजम के जुल्मों का जनता लेगी हिसाब

उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 के चुनाव को लेकर इस वक्त पूरे उत्तर प्रदेश के हर जिले का माहौल राजनीतिक रंग में रंगा हुआ है. सभा पार्टी के दिग्गज नेता और होने वाले संभावित प्रत्याशी सभी लोग जनता के बीच जाकर जनता से लोक लुभावने वायदे कर रहे हैं.

'आजम के जुल्मों का जनता लेगी हिसाब'
'आजम के जुल्मों का जनता लेगी हिसाब'

रामपुरः पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खान उर्फ नवेद मियां रामपुर शहर विधानसभा से आजम खान के मुकाबले में कांग्रेस के होने वाले संभावित प्रत्याशी हैं. उन्होंने आजम खान को कड़ी चुनौती देते हुए रावण से उनकी तुलना कर दी. उन्होंने कहा कि रामपुर आजम खान की लंका है. जिसपर जीत हासिल कर आजम के जुल्मों से उसे मुक्त कराना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आजम खान के गढ़ में ये पहला कदम है. शहर विधानसभा एसपी का गढ़ रहा है. हम उनकी गढ़ में जीत हासिल करने जा रहे हैं.

वहीं पूर्व मंत्री नवाब काजिम अली खां उर्फ नवेद मियां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि रामपुर शहर विधानसभा कांग्रेस का गढ़ नहीं रहा है. वो समाजवादी का गढ़ रहा है. उसमें हमने पहला कदम रखा है. हम उनके गढ़ में विजय हासिल करने जा रहे हैं. चुनाव में उन मुद्दों को सामने लाने जा रहे हैं, जो एसपी के गढ़ होने के बावजूद भी पूरी नहीं हुई. जबकि 2012 से 2017 तक आजम खान मंत्री नहीं बल्कि एक तरह से वे मुख्यमंत्री थे. उस वक्त रामपुर की जनता ने बहुत परेशानी झेली है. यहां के लोगों को खुद आजम खान ने प्रताड़ित किया है. लोगों की जमीने छीनी, फर्जी मुकदमे लगवाए और तरह-तरह से लोगों पर जुल्म किया.

'आजम के जुल्मों का जनता लेगी हिसाब'

इसे भी पढ़ें- लखनऊ पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

आप जानते हैं कि किसी भी धर्म, किसी भी मजहब में दो चीजें बहुत बुरी मानी जाती हैं. एक घमंड और दूसरा जुल्म और आजम खान ने ये दोनों चीजें बेतहाशा की हैं. ये हम शुरुआत कर रहे हैं, हम लोगों के बीच जाएंगे. उनको यह बात बताएंगे जो दौर गुजर गया है, हमारी कोशिश रहेगी कि भविष्य में कभी भी वे दौर दोबारा रामपुर में न आए. हालात ये है कि आजम का ये वक्त अल्लाह का निजाम है, पर यह दुनिया का कानून है कि जो ऊपर होता है उसे नीचे आना पड़ता है.

इसे भी पढ़ें- चुनाव के समय बरसाती मेंढक की तरह बाहर आया विपक्ष, अमित शाह ने सपा, कांग्रेस पर ऐसे बोला जुबानी हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details