उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रामपुर: भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मंत्री महेश चंद्र गुप्ता कर रहे जनसभा

By

Published : Oct 19, 2019, 10:44 AM IST

उत्तर प्रदेश के रामपुर में उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता कई दिनों से जनसभाएं कर रहे हैं. वह भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के लिए वोट की अपील कर रहे हैं.

नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता कर रहे जनसभा

रामपुर:उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता पिछले कई दिनों से रामपुर में डेरा डाले हुए हैं. वे भाजपा प्रत्याशी भारत भूषण गुप्ता के लिए जगह-जगह जनसभाएं कर लोगों से वोट मांग रहे हैं. जनता के बीच जाकर वे उनको पूरा भरोसा दिला रहे हैं.

नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता कर रहे जनसभा.
इसे भी पढ़ें-रामपुर में गरीबों की जमीन हड़पने वाले की नहीं, योजनाओं को गरीबों तक पहुंचाने वाले की जरूरत है: सीएम योगीआजम खां की धमकीपूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव सांसद आजम खां के समर्थन में रामपुर आए थे. उन्होंने एक जनसभा के दौरान खुले मंच से धमकी दी थी कि जिस तरीके से हमारी काली रात आई है. जब हमारी सरकार आएगी तो उससे ज्यादा काली रात हमारे विरोधियों की होगी.

नगर विकास राज्यमंत्री का बयान
उनकी सरकार अब आएगी ही नहीं, क्योंकि अब जनता जागरूक हो गई है. यह कहते थे कि भाजपा आएगी तो मुस्लिमों का नुकसान होगा. अब मुस्लिमों ने भाजपा का दामन थाम लिया है. हमे मुस्लिमों का सपोर्ट मिल रहा है. उसका उदाहरण रामपुर से दिख गया होगा. हमारी सरकार कोई भी अन्याय नहीं कर रही है. हमारी सरकार में जिसका प्लाट खाली है, उसका प्लाट खाली ही मिलेगा. उनकी सरकार में प्लाट खाली था तो नींद नहीं आती थी कि सुबह कही कब्जा न हो जाए.

नगर विकास राज्यमंत्री ने कहा किहमारी बहन-बेटियां भी सुरक्षित हैं. वह निर्भीक होकर स्कूल-कॉलेज जाती हैं. हमारी सरकार में कोई गुंडा टैक्स नहीं देना होता है. पहले पुलिस पर बदमाश हमला करते थे. पुलिस असहाय हो जाती थी. अब योगी की सरकार में अब अगर पुलिस पर बदमाश हमला करते हैं तो अब यहां की पुलिस बदमाशों को ठांय-ठांय करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details