उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

रामपुर: अवैध तमंचे के साथ युवक का फोटो वायरल, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पुलिस ने एक युवक पर आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की है. दरअसल, युवक का एक फोटो वायरल हो रहा था, जिसमें उसने दो तमंचों के साथ अपनी तस्वीर खिंचवाई थी.

By

Published : Nov 25, 2020, 12:27 PM IST

Updated : Nov 25, 2020, 1:36 PM IST

फोटो वायरल
फोटो वायरल

रामपुर: सोशल मीडिया पर अवैध तमंचे के साथ एक युवक को अपना फोटो वायरल करना महंगा पड़ गया. फोटो इतना वायरल हुआ कि वायरल होते-होते पुलिस तक पहुंच गया. इसके बाद पुलिस ने फोटो का संज्ञान लेते हुए युवक की जांच की. पूरी जांच-पड़ताल में पता चला कि युवक अजीम नगर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. युवक को जेल भेज दिया गया है.

जानकारी देते सीओ धर्म सिंह मार्शल.

अजीम नगर थाना क्षेत्र के रतनपुरा सुमाली गांव का रहने वाले एक युवक ने कुछ दिन पहले दो तमंचे के साथ अपना फोटो खिंचवाया था. आरोपी युवक ने उस फोटो को अपने यार दोस्तों के मोबाइल में वायरल कर दिया. युवक का वायरल फोटो जब अजीम नगर पुलिस तक पहुंचा तो हड़कंप मच गया. पुलिस ने छानबीन शुरू की तो वायरल फोटो रतनपुरा सुमाली के आलिम का निकला. आलिम के पास से पुलिस को दोनों अवैध तमंचे और कुछ कारतूस भी बरामद हुए हैं.

सीओ स्वार धर्म सिंह मार्शल ने बताया कि अजीम नगर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अवैध तमंचे के साथ अपना फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाला था. इस फोटो का संज्ञान लेते हुए इसकी पहचान कराई गई. इसके बाद युवक को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी के पास से दोनों तमंचे भी बरामद हो गए. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

Last Updated : Nov 25, 2020, 1:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details